WhatsApp Image 2024 01 28 at 7.51.47 AM 1 1
RPF ने रेलवे की लाइन चोरी करने वाले अभियुक्त को किया गिरफ्तार दो भागने में सफल

RPF ने रेलवे की लाइन चोरी करने वाले अभियुक्त को किया गिरफ्तार दो भागने में सफल

RPF ने रेलवे की लाइन चोरी करने वाले अभियुक्त को किया गिरफ्तार दो भागने में सफल [News VMH-Agra, Vipin Sharma] फतेहाबाद आगरा रेलवे सुरक्षा बल फतेहाबाद द्वारा विगत शुक्रवार को रेलवे लाइन की चोरी करने वाले एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है दो चोर भागने में सफल हो गए.

मौके से मय माल के गिरफ्तार किया

पुलिस ने 12 रेलवे लाइन के टुकड़े तथा चोरी के सामान ले जाने वाली एक टाटा सुपर गाड़ी की बरामद किया गया है रेलवे सुरक्षा बल फतेहाबाद में SO हरिओम सिंह धाकरे ने बताया कि विगत शुक्रवार को वह पुलिस बल के साथ उदी मोड़ स्टेशन पर गस्त करते समय 12 नग रेलवे लाइन की चोरी करने वाले अभियुक्त को मौके से मय माल तथा चोरी के समान को ले जाने वाली गाड़ी टाटा सुपर एस के साथ गिरफ्तार किया.

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
WhatsApp Image 2024 01 28 at 7.51.47 AM 1

अभियुक्त को जेल भेज दिया

एक चोर भागने में सफल हो गए पुलिस द्वारा नाम पता पूछने पर अपना नाम अमित कुमार उर्फ सोनी पुत्र रमेश निवासी मारुति एजेंसी के पास पक्का बाग थाना इकदिल इटावा बताया तथा भागे हुए साथीयो के नाम विक्की पुत्र ध्रुव सिंह निवासी रोडवेज बस स्टैंड के पास पक्का बाग इकदिल। इटावा फिरोज निवासी इकदिल इटोर थाना इकदिल इटावा बताया पुलिस ने रेलवे को धाराओं में अभियोग दर्ज कर अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है.

42 हिस्ट्रीशीटरों को थाने पर बुलाकर पुलिस ने अपराध से दूर रहने की हिदायत दी

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *