WhatsApp Image 2024 03 22 at 4.32.11 PM 1
हरदोई: रमजान के पहले जुमे की नमाज शांतिपूर्वक संपन्न

हरदोई: रमजान के पहले जुमे की नमाज शांतिपूर्वक संपन्न

हरदोई: रमजान के पहले जुमे की नमाज शांतिपूर्वक संपन्न [News VMH-Hardoi, Arun Shukla] हरदोई: शुक्रवार, 22 मार्च 2024 को रमजान माह का पहला जुमा था। हरदोई शहर और जिले के सभी कस्बों में स्थित मस्जिदों में बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जुमे की नमाज अदा की।

नमाज को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। शहर की छत्ता टोला मस्जिद के बाहर कोतवाल निर्भय कुमार सिंह और पुलिस बल मौजूद रहा।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
हरदोई: रमजान के पहले जुमे की नमाज शांतिपूर्वक संपन्न

शांतिपूर्ण माहौल में हुई नमाज

जिले की सभी मस्जिदों में शांतिपूर्ण माहौल में जुमे की नमाज अदा की गई। नमाजियों ने देश की खुशहाली और अमन-चैन के लिए दुआएं मांगीं।

मस्जिदों में सुरक्षा व्यवस्था

जिले की सभी मस्जिदों में सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस बल तैनात किया गया था। मस्जिदों के आसपास पुलिस कर्मियों ने पैदल गश्त की और सुरक्षा का जायजा लिया।

हरदोई: रमजान के पहले जुमे की नमाज शांतिपूर्वक संपन्न

रमजान माह का महत्व

रमजान माह मुस्लिम समुदाय के लिए सबसे पवित्र महीना है। इस महीने में मुस्लिम समुदाय के लोग रोजा रखते हैं और इबादत करते हैं। रमजान माह का पहला जुमा विशेष महत्व रखता है।

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *