download281294921908966594514054
Agra-डीएम आगरा से बीडीओ ने की अभद्रता गाली गलौज हाथापाई की कोशिश
Agra-डीएम आगरा से बीडीओ ने की अभद्रता गाली गलौज हाथापाई की कोशिश

Agra-डीएम आगरा से बीडीओ ने की अभद्रता गाली गलौज हाथापाई की कोशिश

Agra-डीएम आगरा से बीडीओ ने की अभद्रता गाली गलौज हाथापाई की कोशिश [News VMH-Agra] आगरा समाचार आगरा के डीएम से खण्ड विकास अधिकारी ने अभद्रता कर दी वह गाली गलौज और हाथापाई पर उतर आए यह घटना उस समय घटी जब जिलाधिकारी भानु चन्द्र गोस्वामी कैम्प कार्यालय पर कई अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। यह बैठक विकास कार्यों को लेकर चल रही थी। इस अहम बैठक में जिलाधिकारी विकास कार्यो की धीमी प्रगति पर सख्त थे।

विकास कार्यों की धीमी गति पर सबाल पूंछने पर भड़के

जब जिलाधिकारी ने बीडीओ से उनके क्षेत्र में विकास कार्यों की धीमी गति और समस्याओं के निस्तारण न होने पर नाराजगी जताई तो बीडीओ अपना आपा खो बैठे, उन्होंने जिलाधिकारी की पद की गरिमा का भी ख्याल नहीं किया, उन्होंने जिलाधिकारी को गाली गलौज के साथ साथ हाथापाई भी करने पर आमादा हो गए।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

अभद्रता करने वाले अधिकारी हैं अनिरुद्ध चौहान

बीडीओ अनिरुद्ध सिंह चौहान जो कि बरौली अहीर बीडीओ के पद पर तैनात हैं, उन्होंने पूरी तरह भरे कैम्प कार्यालय में सब के सामने जिलाधिकारी के विरुद्ध अपमानजनक अपशब्द कहे गयाली गलौज की, वो यहीं नहीं रुके और हाथापाई पर उतारू हो गए। उनपर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

दर्ज हुई एफआईआर

सहायक विकास अधिकारी खन्दौली पंकज कुमार की तहरीर पर बीडीओ अनिरुद्ध कुमार चौहान पर मुकदमा लिखाया गया है रिपोर्ट शासन को भेज दी गई है। थाना रकाबगंज में दर्ज हुई एफआईआर, जल्दी ही अनिरुद्ध पर कार्यवाही की जाएगी।

आम जनता क्या करे

जब एक आला अधिकारी के साथ इनका यह बर्ताव है, तो आम जनता जो अपनी समस्याओं से निजात पाने हेतु, इनका दरवाजा खटखटाती होगी, उसके साथ इनका क्या वर्ताव होता होगा? सोचने का विषय है।

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *