WhatsApp Image 2024 01 29 at 8.04.36 AM 1
42 हिस्ट्रीशीटरों को थाने पर बुलाकर पुलिस ने अपराध से दूर रहने की हिदायत दी

42 हिस्ट्रीशीटरों को थाने पर बुलाकर पुलिस ने अपराध से दूर रहने की हिदायत दी

42 हिस्ट्रीशीटरों को थाने पर बुलाकर पुलिस ने अपराध से दूर रहने की हिदायत दी [News VMH-Hardoi, Arun Shukla] हरदोई, 29 जनवरी 2024: पुलिस अधीक्षक हरदोई के कुशल निर्देशन, अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी के पर्यवेक्षण एवं क्षेत्राधिकारी नगर के कुशल निर्देशन में, कोतवाली देहात के 42 हिस्ट्रीशीटरों को थाने पर बुलाकर प्रभारी निरीक्षक ने अपराध से दूर रहने की हिदायत दी।

जिले में अभियान चलाया जा रहा है

एसपी हरदोई केशव चंद गोस्वामी ने बताया कि अपराध नियंत्रण व रोकथाम के लिए जिले में लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में कोतवाली देहात पुलिस ने क्षेत्र के 42 हिस्ट्रीशीटरों को थाने पर बुलाकर अपराध से दूर रहने की हिदायत दी।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

अपराधी बने अच्छे नागरिक

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात सुनील कुमार सिंह ने हिस्ट्रीशीटरों को बताया कि यदि वे अपराध में लिप्त पाए गए तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने उन्हें सुधरने और समाज का एक अच्छा नागरिक बनने की बात कही।

हिस्ट्रीशीटरों को थाने पर हाजिरी लगानी होगी

एसपी हरदोई ने बताया कि हिस्ट्रीशीटरों को प्रत्येक महीने की एक निश्चित तारीख को थाने पर हाजिरी लगाने के लिए भी निर्देशित किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस अपराधियों पर नजर रखेगी और किसी भी अपराध को होने नहीं देगी।

यह पहल जिले में अपराध नियंत्रण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी

इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी नगर विजय कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात सुनील कुमार सिंह, उपनिरीक्षक अमित कुमार, राम कुमार, रविंद्र कुमार, राम शिरोमणि, हेड कांस्टेबल प्रमोद कुमार, अमित कुमार, कांस्टेबल राहुल कुमार, सचिन कुमार, कुलदीप कुमार, अमन कुमार, विवेक कुमार, अमित कुमार आदि मौजूद रहे।

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए युवक का 3 सप्ताह बाद चंबल किनारे मिला शव

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *