WhatsApp Image 2024 01 25 at 8.24.48 AM
26 जनवरी को लेकर अलर्ट हुआ आरपीएफ फ़ोर्स

26 जनवरी को लेकर अलर्ट हुआ आरपीएफ फ़ोर्स

26 जनवरी को लेकर अलर्ट हुआ आरपीएफ फ़ोर्स [News VMH-Agra, Krishnkant Dubey] आगरा के फतेहाबाद रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने 26 जनवरी को होने वाले गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस अभियान में आरपीएफ ने पैसेंजर ट्रेनों में यात्रियों की तलाशी ली और उन्हें विस्फोटक पदार्थ न लेकर चलने की सलाह दी।

अभियान का नेतृत्व हरिओम धाकरे ने किया

चेकिंग अभियान का नेतृत्व उपनिरीक्षक हरिओम धाकरे के नेतृत्व में किया गया। इस अभियान में आरपीएफ के जवानों ने यात्रियों की तलाशी ली और उनके सामान की भी जांच की। चेकिंग के दौरान आरपीएफ ने कोई भी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नहीं पाया।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

कानूनी कार्रवाई की जाएगी

आरपीएफ के उपनिरीक्षक हरिओम धाकरे ने बताया कि 26 जनवरी को होने वाले गणतंत्र दिवस के मद्देनजर आरपीएफ ने सघन चेकिंग अभियान चलाया है। इस अभियान के तहत पैसेंजर ट्रेनों में यात्रियों की तलाशी ली जा रही है। यात्रियों को विस्फोटक पदार्थ न लेकर चलने की सलाह दी जा रही है। उन्होंने बताया कि अगर किसी यात्री के पास कोई संदिग्ध वस्तु या सामान मिला तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

राम दरबार की प्राण प्रतिष्ठा

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *