22 और 26 जनवरी को नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें

Advertisements
22 और 26 जनवरी को नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें

22 और 26 जनवरी को नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें

Advertisements

22 और 26 जनवरी को नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें [News VMH-Uttar Pradesh] आगामी 22 और 26 जनवरी को देशभर में शराब की दुकानें बंद रहेंगी। 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर और 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर शराब की दुकानों को बंद रखने का आदेश दिया गया है।

प्रदेश के आबकारी विभाग के मुताबिक, 22 और 26 जनवरी को शराब की दुकानों को बंद रखने का आदेश जारी किया गया है। इस आदेश के मुताबिक, सभी देशी, विदेशी शराब की दुकानें, कम्पोजिट शराब की दुकानें, प्रिमियम शॉप, एफ.एल. 3 बार, एफ.एल. 4 क एवं भण्डारण भाण्डागार को बंद रखा जाएगा।

Advertisements
Astrologer Sanjeev Chaturvedi

आबकारी विभाग के मुताबिक, 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर शराब की दुकानों को बंद रखने का आदेश दिया गया है। यह आदेश पूरे देश के लिए लागू है। इसी तरह, 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर भी पूरे देश में शराब की दुकानें बंद रहेंगी।

आबकारी विभाग के मुताबिक, शराब की दुकानों को बंद रखने का आदेश इसलिए दिया गया है ताकि कानून-व्यवस्था को बनाए रखा जा सके। इन विशेष अवसरों पर शराब की बिक्री से कानून-व्यवस्था को प्रभावित होने का खतरा रहता है। इसीलिए इन अवसरों पर शराब की दुकानों को बंद रखने का आदेश दिया जाता है।

आगरा में भी 22 और 26 जनवरी को शराब की दुकानें बंद रहेंगी। आगरा के आबकारी विभाग के मुताबिक, इन दोनों दिनों में आगरा जिले की सभी शराब की दुकानें बंद रहेंगी।

शराब की दुकानों को बंद करने से शराबी परेशान होंगे। हालांकि, इन दिनों में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए यह एक जरूरी कदम है।

तौफीक की प्रार्थना पर मुकदमा दर्ज

Advertisements
Advertisements

Leave a comment

Discover more from News VMH

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading