22 और 26 जनवरी को नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें 1
22 और 26 जनवरी को नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें

22 और 26 जनवरी को नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें

22 और 26 जनवरी को नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें [News VMH-Uttar Pradesh] आगामी 22 और 26 जनवरी को देशभर में शराब की दुकानें बंद रहेंगी। 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर और 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर शराब की दुकानों को बंद रखने का आदेश दिया गया है।

प्रदेश के आबकारी विभाग के मुताबिक, 22 और 26 जनवरी को शराब की दुकानों को बंद रखने का आदेश जारी किया गया है। इस आदेश के मुताबिक, सभी देशी, विदेशी शराब की दुकानें, कम्पोजिट शराब की दुकानें, प्रिमियम शॉप, एफ.एल. 3 बार, एफ.एल. 4 क एवं भण्डारण भाण्डागार को बंद रखा जाएगा।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

आबकारी विभाग के मुताबिक, 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर शराब की दुकानों को बंद रखने का आदेश दिया गया है। यह आदेश पूरे देश के लिए लागू है। इसी तरह, 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर भी पूरे देश में शराब की दुकानें बंद रहेंगी।

आबकारी विभाग के मुताबिक, शराब की दुकानों को बंद रखने का आदेश इसलिए दिया गया है ताकि कानून-व्यवस्था को बनाए रखा जा सके। इन विशेष अवसरों पर शराब की बिक्री से कानून-व्यवस्था को प्रभावित होने का खतरा रहता है। इसीलिए इन अवसरों पर शराब की दुकानों को बंद रखने का आदेश दिया जाता है।

आगरा में भी 22 और 26 जनवरी को शराब की दुकानें बंद रहेंगी। आगरा के आबकारी विभाग के मुताबिक, इन दोनों दिनों में आगरा जिले की सभी शराब की दुकानें बंद रहेंगी।

शराब की दुकानों को बंद करने से शराबी परेशान होंगे। हालांकि, इन दिनों में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए यह एक जरूरी कदम है।

तौफीक की प्रार्थना पर मुकदमा दर्ज

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *