WhatsApp Image 2024 03 18 at 6.53.13 AM 1
15000 के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा
15000 के इनामी बदमाश

15000 के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा

15000 के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा [News VMH-Fatehabad, Vipin Sharma] फ़तेहाबाद ।बमरौली कटारा पुलिस ने सर्विलांस तथा एसओजी टीम के साथ बमरौली कटारा क्षेत्र में गत फरवरी माह में हुई सर्राफा व्यवसाई के यहां चोरी में वांछित चल रहे एक 15000 के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में घायल कर गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

15000 के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा

छत काट दिया था घटना को अंजाम

एसीपी फतेहाबाद अमरदीप लाल के मुताबिक 17 फरवरी को बमरौली कटारा के वर्मा ज्वैलर्स के यहां छत काटकर अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। इस मामले में एसओजी ,सर्विलांस और बमरौली कटारा पुलिस की टीम में लगाई गई। इस मामले में पुलिस ने 6 मार्च को चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। उनसे माल बरामद किया गया था। इस मामले के दो आरोपी फरार थे।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
15000 के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा

सुचना मिलने पर की कार्यवाही

रविवार को बमरौली कटारा पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली के वांछित आरोपियों में से एक 15000 का इनामी बदमाश जितेंद्र उर्फ वीरू पुत्र गोपी निवासी धनुपुरा थाना कादर चोक बदायू क्षेत्र से निकलने वाला है। इसके बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी की बमरौली कटारा में मेट्रो प्लांट के पीछे पुलिस ने आरोपी को घेर लिया। आरोपी वीरू ने पुलिस टीम पर अवैध तमंचे से फायर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की। जिसमें वीरू घायल हो गया।

15000 के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा

मुठभेड़ में ये रहे मौजूद

पुलिस ने आरोपी से अवैध तमंचा बरामद,850 ग्राम सफेद धातु बरामद की है। आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।इस दौरान अभियान में एसओ बमरौली कटारा रोहित कुमार, एसओजी प्रभारी राम नरेश यादव, सर्विलांस सेल प्रभारी गौरव बालियान समेत पुलिस टीम मौजूद रही।

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *