image 89
होतम सिंह के विरुद्ध मुकदमा हुआ दर्ज
होतम सिंह के विरुद्ध मुकदमा हुआ दर्ज

होतम सिंह के विरुद्ध मुकदमा हुआ दर्ज

होतम सिंह के विरुद्ध मुकदमा हुआ दर्ज [News VMH-Agra, Krishn Kant Dubey] सोशल मीडिया पर जब होतम सिंह के ऐलान का वीडियो वायरल हुआ तो, अखिल भारत हिंदू महासभा और योगी यूथ बिग्रेड के पदाधिकारियों ने विरोध जताया और प्रदर्शन किया. इसके बाद सदर थाना में होतम सिंह के खिलाफ कार्रवाई के लिए मुकदमा दर्ज कराने को शिकायत दी गई थी. जिस पर मंगलवार देर रात सदर थाना पुलिस ने राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से प्रत्याशी होतम सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. मुकदमा धारा 500, 504, 506, 295 ए, 295, 67 आईटी एक्ट के तहत हुआ थाना सदर बाजार में मुकदमा।

होतम सिंह के विरुद्ध मुकदमा हुआ दर्ज
होतम सिंह के विरुद्ध मुकदमा हुआ दर्ज

वीडियो वायरल होने के बाद नाराज थे

वीडियो वायरल के बाद हिंदू महासभा लगातार मुकदमा दर्ज करने के लिए कर रहा था आंदोलन, जिलाधिकारी निवास पर जिलाधिकारी के घेराव की सूचना के बाद, प्रशासन नींद से जागा, तत्काल प्रभाव से कराया मुकदमा कायम।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

ये था मामला

जिले की फतेहपुर सीकरी लोकसभा से राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रत्याशी होतम सिंह निषाद ने राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य के ऊपर जूता फेंकने वाले संजय जाट का हाथ काटने पर 11 लाख रुपये का इनाम और उनके काफिले को काले झंडे दिखाकर स्याही फेंकने वाले की जीभ काटने पर भी 11 लाख का इनाम का ऐलान किया था. जिससे हिंदू महासभा में गहरा गुस्सा व्याप्त था उसी को लेकर लगातार आंदोलन कर रही थी हिंदू महासभा।

होतम सिंह के विरुद्ध मुकदमा हुआ दर्ज
होतम सिंह के विरुद्ध मुकदमा हुआ दर्ज

हिन्दू महासभा ने दिया धन्यवाद

आगरा पुलिस कमिश्नर महोदय, डीसीपी सिटी आगरा, एसीपी सदर, का हिंदू महासभा दिल की गहराइयों से धन्यवाद देता है कि उन्होंने हिंदू महासभा कार्यकर्ताओं की आवाज सुनी और मुकदमा कायम करने का आदेश दिया थाना सदर बाजार पुलिस चौकी लाल कुर्ती पुलिस ने घर पर आकर FIR कॉपी उपलब्ध कराई उनका भी बहुत-बहुत धन्यवाद।

होतम सिंह के विरुद्ध मुकदमा हुआ दर्ज
होतम सिंह के विरुद्ध मुकदमा हुआ दर्ज

गोपाल सिंह को भी दिया धन्यवाद

अखंड भारत हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री गोपाल सिंह चाहर का हिंदू महासभा द्वारा चलाई जा रहे आंदोलन में, भरपूर साथ मिला उसके लिए श्री गोपाल सिंह चाहर की पूरी टीम को भी दिल की गहराइयों से धन्यवाद।

Read This: कृषि उत्पादन मंडी समिति में त्रि-स्तरीय सुरक्षा घेरे में होगी लोकसभा सामान्य निर्वाचन की मतगणना- रिटर्निंग अधिकारी।

15 मई का कार्यक्रम निरस्त

अंत में क्यों पड़े हो चक्कर में कभी नहीं था कोई टक्कर में हिंदू महासभा की पूरी टीम को संजय जाट की तरफ से बहुत-बहुत प्यार धन्यवाद, प्रशासन द्वारा हिंदू महासभा की मांग को मानने के बाद मुकदमा कायम कर दिया गया है, अतः सभी सम्मानित पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को सूचित किया जाता है 15 मई 2024 को होने वाले कार्यक्रम को तत्काल प्रभाव से निरस्त किया जाता है।

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *