होटलों में वैलेंटाइन मानते चार युवक युवती पकड़े गए
होटलों में वैलेंटाइन मानते चार युवक युवती पकड़े गए
होटलों में वैलेंटाइन मनाते चार युवक युवती पकड़े गए: सांकेतिक फोटो

होटलों में वैलेंटाइन मनाते चार युवक युवती पकड़े गए

होटलों में वैलेंटाइन मनाते चार युवक युवती पकड़े गए [News VMH-Firozabad] उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में होटल में घिनौना काम करवाया जा रहा था। सूचना पर एसडीएम ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी की। इस दौरान एक होटल पर चार युवक-युवतियां पकड़े गए। इन्हें पुलिस अपने साथ ले गई। हालांकि बाद में युवतियों को छोड़ दिया गया। युवकों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

एसडीएम शिकोहाबाद ने मारा छापा

बुधवार की शाम शिकोहाबाद के एसडीएम आदेश सिंह सागर को सूचना मिली कि भूड़ा नहर के पास संचालित होटलों में युवक-युवतियां मौजूद हैं। होटल संचालक रुपये लेकर अनैतिक कार्य करवा रहा है। इससे आसपास का माहौल भी खराब हो रहा है। सूचना मिलने पर एसडीएम आदेश सिंह सागर के नेतृत्व में उनकी टीम एवं इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने मौके पर जाकर छापामारी की।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
Deh Vyapar 1
होटलों में वैलेंटाइन मानते चार युवक युवती पकड़े गए

होटल संचालकों में भगदड़

इससे होटल संचालकों में भगदड़ मच गई। वह होटल छोड़कर भाग गए। टीम ने कार्रवाई के दौरान एक होटल से चार युवक-युवतियों को पकड़ लिया। जिन्हें पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। एसडीएम ने होटल संचालकों के खिलाफ भी कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

इन होटलों में होता है देह व्यापर

स्थानीय लोगों का कहना है कि बालाजी मंदिर के पास एवं हाईवे स्थित होटलों में भी देह व्यापार का धंधा पनप रहा है। उन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि युवतियों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है। जबकि युवकों के परिजन को बुलाया गया है।

खरीद पर ग्राहकों को दी जायेगी 10 प्रतिशत की छूट

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *