IMG 20240320 WA0018
img 20240320 wa00187934524464229348946
मृतक होमगार्ड कृष्णकुमार।

हार्ट अटैक से होमगार्ड की मौत

रिपोर्टर अरुण शुक्ला
वी एम एच न्यूज

हरदोई। जनपद के माधवगंज थाना क्षेत्र के ग्राम खन्धेरिया निवासी कृष्णकुमार मल्लावां कोतवाली में होमगार्ड के पद पर तैनात थे। मंगलवार को सुबह 7:15 बजे साईकिल पर सवार होकर ड्यूटी के लिए घर से निकले थे। रास्ते में भिठाई गांव निकट शारदा नहर पुल के पास अचनाक गिर गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। डॉक्टर अरुण मोहन ने   अटैक पड़ने से मौत होने की आशंका जताई है। सीएचसी पहुंचने से पहले ही होमगार्ड की मौत हो चुकी थी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक ध्रुवकुमार ने बताया कि घटना के विषय में जानकारी की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा। मृतक होमगार्ड के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हैं । पत्नी पतन्नी द्विवेदी व बेटे राहुल द्विवेदी का रो-रोकर बुरा हाल है।

बेटे ने बताया कि वह ई-रिक्शा लेकर सुमेरगंज-क्योंटी रोड से जा रहा था अचानक उसके पिता नहर पुल के पास सड़क किनारे पड़े दिखाई दिए ,आनन-फानन सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। दो भाई अजय व शिवकुमार खेती किसानी का काम करते हैं। अंतिम संस्कार मेहंदी घाट पर किया गया। इस दौरान वी ओ ओम त्रिवेदी, पी सी रामनरेश, ईश्वर चंद ,विनोद मिश्रा, इंद्रेश ,सुशील कुमार, देवेंद्र कुमार, राम शंकर ,सतपाल मौजूद रहे।

श्रीमद्भागवत महापुराण कथा का हुआ समापन

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *