हार्ट अटैक से होमगार्ड की मौत – News VMH

हार्ट अटैक से होमगार्ड की मौत

मृतक होमगार्ड कृष्णकुमार।

हार्ट अटैक से होमगार्ड की मौत

रिपोर्टर अरुण शुक्ला
वी एम एच न्यूज

हरदोई। जनपद के माधवगंज थाना क्षेत्र के ग्राम खन्धेरिया निवासी कृष्णकुमार मल्लावां कोतवाली में होमगार्ड के पद पर तैनात थे। मंगलवार को सुबह 7:15 बजे साईकिल पर सवार होकर ड्यूटी के लिए घर से निकले थे। रास्ते में भिठाई गांव निकट शारदा नहर पुल के पास अचनाक गिर गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। डॉक्टर अरुण मोहन ने   अटैक पड़ने से मौत होने की आशंका जताई है। सीएचसी पहुंचने से पहले ही होमगार्ड की मौत हो चुकी थी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक ध्रुवकुमार ने बताया कि घटना के विषय में जानकारी की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा। मृतक होमगार्ड के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हैं । पत्नी पतन्नी द्विवेदी व बेटे राहुल द्विवेदी का रो-रोकर बुरा हाल है।

बेटे ने बताया कि वह ई-रिक्शा लेकर सुमेरगंज-क्योंटी रोड से जा रहा था अचानक उसके पिता नहर पुल के पास सड़क किनारे पड़े दिखाई दिए ,आनन-फानन सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। दो भाई अजय व शिवकुमार खेती किसानी का काम करते हैं। अंतिम संस्कार मेहंदी घाट पर किया गया। इस दौरान वी ओ ओम त्रिवेदी, पी सी रामनरेश, ईश्वर चंद ,विनोद मिश्रा, इंद्रेश ,सुशील कुमार, देवेंद्र कुमार, राम शंकर ,सतपाल मौजूद रहे।

श्रीमद्भागवत महापुराण कथा का हुआ समापन

Leave a comment