हादसे में एक की मौत, चल रहा था सीवर का कार्य – News VMH

हादसे में एक की मौत, चल रहा था सीवर का कार्य

हादसे में एक की मौत, चल रहा था सीवर का कार्य
हादसे में एक की मौत, चल रहा था सीवर का कार्य

हादसे में एक की मौत, चल रहा था सीवर का कार्य

हादसे में एक की मौत, चल रहा था सीवर का कार्य [News VMH-Agra] आगरा से समाचार प्राप्त हो रहे हैं यहाँ पदम प्राईड में एसटीवी सीवर प्लांट का कार्य चल रहा था यहाँ पर एक हादसे में मशीन ऑपरेटर की मृत्यु हो गई। बताया जा रहा है कि मशीन ऑपरेटर टैंक के ऊपर बिछे जाल पर चढ़ा हुआ था। अचानक से जाल टूट गया और वो सीवर टैंक में जा गिरा।

जाल के टूटने से हुई मौत

आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को पदम प्राइड स्थित एसटीवी सीवर प्लांट पर कार्य चल रहा था यहाँ पर हादसा हो गया। बताया गया है कि मशीन ऑपरेटर टैंक के जाल पर खड़ा हुआ था तभी अचानक से जाल टूट गया और ऊपर चढ़ा हुआ ऑपरेटर सीवर टैंक में गिर गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मशीन ऑपरेटर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

झांसी निवासी था मृतक

बताय जा रहा झांसी के मऊ रानीपुर निवासी विजय कुमार दुबे 55 वर्षीय रिद्धि सिद्धि कंपनी में 10 साल से मशीन ऑपरेटर की नौकरी करते थे। बृहस्पतिवार को पदम प्राइड चौकी क्षेत्र में एसटीवी प्लांट पर सीवर लाइन में काम चल रहा था। इस दौरान 30 फीट गहरे गड्ढे में गिरने से विजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजन को मौत की खबर दे दी गई है।

टाइम बम सहित पकड़ा गया जावेद, जाँच में लगी STF

Leave a comment