image 1
हाई स्कूल की छात्रा के साथ सिलाई मशीन दिलाने के बहाने बलात्कार
हाई स्कूल की छात्रा:

हाई स्कूल की छात्रा के साथ सिलाई मशीन दिलाने के बहाने बलात्कार

हाई स्कूल की छात्रा के साथ सिलाई मशीन दिलाने के बहाने बलात्कार [News VMH-Agra] आगरा क्राइम न्यूज़: 18 वर्षीय छात्रा से जुड़ी एक घटना में आरोपित ने बताया कि एक जन सुविधा केंद्र पर सर्वर काम नहीं कर रहा है और उसे दूसरे केंद्र पर जाकर फार्म भरवाकर कार्रवाई करानी होगी। आरोप है कि उसने छात्रा को खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया और उसे सड़क पर छोड़कर भाग निकला। पीड़िता ने घर पहुंच स्वजन को घटना की जानकारी दी।

मुफ्त में सिलाई मशीन दिलाने का झांसा

आधार कार्ड पर मुफ्त में सिलाई मशीन दिलाने का झांसा देकर हाईस्कूल की छात्रा से दुष्कर्म किया गया। आरोपित उसे सड़क पर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
हाई स्कूल की छात्रा के साथ सिलाई मशीन दिलाने के बहाने बलात्कार

फतेहपुर सिकरी की है छात्रा

फतेहपुर सीकरी के एक गांव की रहने वाली 18 वर्षीय युवती हाईस्कूल की छात्रा है, जिसके स्वजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को पहुंचाई है। उसके स्वजनों के अनुसार, नगला सराय के रहने वाले नहना ने तीन छात्राओं को मुफ्त में सिलाई मशीन दिलाने का झांसा दिया था।

छात्रा को किया गुमराह

बीते बुधवार को वह उनकी बेटी समेत तीनों को एक टेंपो से बैठाकर कस्बा में लेकर आया। तीनों छात्राएं टेंपो से और वह दोपहिया वाहन से आया। कस्बे में आकर उसने दो छात्राओं से कहा कि आज तुम्हारा काम नहीं हो सकेगा। इस पर दोनों टेंपो में बैठकर लौट गईं। 18 वर्षीय छात्रा से कहा कि यहां जन सुविधा केंद्र पर सर्वर काम नहीं कर रहा।

पुलिस ने किया घटना स्थल का दौरा

दूसरे जनसुविधा केंद्र पर जाकर फार्म भरवाकर कार्रवाई करा देगा। इसके बाद वह उसे दोपहिया वाहन से दूसरे गांव ले गया। गुरुवार को स्वजन थाने पर पहुंचे। पुलिस ने देखा घटनास्थल, डीसीपी पश्चिम सोनम कुमार और एसीपी पूनम सिरोही ने इंस्पेक्टर धर्मेंद्र दहिया के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित नहना की तलाश में दबिश दी जा रही हैं।

DA Hike: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बढ़ेगा महगाई भत्ता

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *