बीएएमएस की छात्रा शादीशुदा दरोगा और इश्क अब आगे क्या 1
सेक्स के लिए मजबूर करने वाली पत्नी ने अचानक किया ये काम
सेक्स के लिए मजबूर करने वाली पत्नी ने अचानक किया ये काम

सेक्स के लिए मजबूर करने वाली पत्नी ने अचानक किया ये काम

सेक्स के लिए मजबूर करने वाली पत्नी ने अचानक किया ये काम [News VMH] “रहिमन या संसार में भांति भांति के लोग” और उन भांति भांति के लोगों के द्वारा किये जाने वाले कार्य अपने आप में आश्चर्य चकित करने पर मजबूर कर देते हैं, कुछ लोग तो ऐसा कार्य कर देते हैं जिसके लिए सभी शब्द बोने हो जाते हैं। समाचार उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से प्राप्त हो रहे हैं यहाँ पर ऐसा अजीबो गरीब मामला प्रकाश में आया है कि पढ़ने वाला खुद सकते में आ जाए।

अपने आप में अनोखा है मामला

दरअसल उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक अजीब घटना घटी यहाँ पर एक पति के द्वारा पत्नी पर सेक्स में सहयोग करने का दबाव बनाना उस समय भारी पड़ गया, पति को जान के लाले पड़ गए, जब तैश में आई पत्नी ने पति का लिंग काट लिया। पति और पत्नी के बीच का ये अनोखा मामला सच में अच्चम्भित कर देने वाला है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

हमीरपुर की है घटना

यह घटना रविवार को हमीरपुर जिले में घटित हुई, घटना देर रात प्रकाश में आई। घायल पति का नाम रामू निषाद (34) है। पत्नी की हरकत से रामू निषाद की हालत गंभीर बानी हुई है, उन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

28 जनवरी को हुई थी बहस

28 जनवरी को पति पत्नी के बीच सेक्स को लेकर बहस हो गई. दोनों अपनी अपनी मर्जी पूरी करने की जिद पर अड़ गए, बात बढ़ी तो पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काट लिया। पति की हालत को देख उसको अपनी गलती का अहसास हुआ लेकिन तब तक देर हो चुकी थी, वह वहां से चली गई।

सेक्स के लिए मजबूर करने वाली पत्नी ने अचानक किया ये काम
सेक्स के लिए मजबूर करने वाली पत्नी ने अचानक किया ये काम

पति अब अस्पताल में है भर्ती

पत्नी की इस हरकत से रामू निषाद गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्हें तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया और प्राथमिक उपचार दिया गया। बाद में आगे के इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

पुलिस ने की जाँच शुरू

पत्नी ने आरोप लगाया कि वह बोर हो गई थी, क्योंकि उसे सेक्स के लिए मजबूर किया जाता था। इसी वजह से तंग आकर उसने अपने पति का लिंग काट लिया। फिलहाल पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

वर्दी वाले आशिक से मिला छात्रा को धोखा, रिपोर्ट दर्ज

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *