सूदखोर सपा नेता ने किया दूसरे की पत्नी पर कब्ज़ा
सूदखोर सपा नेता ने किया दूसरे की पत्नी पर कब्ज़ा

सूदखोर सपा नेता ने किया दूसरे की पत्नी पर कब्ज़ा

सूदखोर सपा नेता ने किया दूसरे की पत्नी पर कब्ज़ा [News VMH-Agra] मामला आगरा के लोहामंडी का है यहाँ एक सूदखोर सपा नेता ने पहले पैसे उधर दिए और जब उधार लेने वाला पैसे नहीं चूका पाया तो सपा नेता ने उसकी पत्नी पर ही कब्ज़ा कर लिया। यही नहीं आगरा में सपा नेता ने युवती को अस्पताल में बंधक बनाकर रखा, इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी होने के बाद युवती के 14 साल के बेटे को इसका पता चला।

सूदखोर सपा नेता ने किया दूसरे की पत्नी पर कब्ज़ा

माँ कई दिनों से घर नहीं आई

आगरा में गुरुवार को एक ऐसा मामला प्रकाश में आया कि दिमाग ही घूम गया दरअसल एक 14 साल का बालक पुलिस आयुक्त के पास पहुंचा, उस बालक ने बताया कि उसकी मां कई दिनों से घर नहीं आई है, साथ ही उसने बताया कि माँ ने इंस्टाग्राम पर वीडियो डाला है। जिसमे उसकी मां ने बताया है कि स्थानीय सपा नेता ने उसको अस्पताल के एक कमरे में बंधक बनाकर रखा है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
सूदखोर सपा नेता ने किया दूसरे की पत्नी पर कब्ज़ा

पुलिस ने महिला की बरामद

पुलिस आयुक्त ने बालक की शिकायत पर तत्काल कार्यवाही करते हुए एसीपी लोहामंडी मयंक​ तिवारी को कार्यवाही के निर्देश दिए मयंक तिवारी ने पुलिस फोर्स के साथ अस्पताल पर छापा मारा, छापे में एक कमरे में कैद की हुई महिला को बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार वहां और कोई नहीं था।

image 94

ये है पूरा मामला

पुलिस ने जब महिला से पूछताछ की तो सामने आया है कि महिला के पति का मंटोला में डिब्बे बनाने का काम था। एक सपा नेता उसके काम में साझीदार हो गया। सपा नेता फाइनेंस का काम करता था, उसने कारोबार में लगाने के लिए रुपये दिए। इसी बीच एक मामले में युवती का पति जेल चला गया, रकम वापस न करने पर अपने ही लोगों को जबरन गवाह बनाकर निकाह कर लिया। बच्चों और परिवार वालों से मिलने नहीं देता है, पहले एक होटल में रखा इसके बाद दूसरे होटल में कुछ दिन तक रखा अब एक अस्पताल में बंधक बनाकर रखा। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *