image 131
सपा मुखिया को सीबीआई का नोटिस, ये है कारण
सपा मुखिया को सीबीआई का नोटिस

सपा मुखिया को सीबीआई का नोटिस, ये है कारण

सपा मुखिया को सीबीआई का नोटिस, ये है कारण [News VMH-Locknow] सपा के मुखिया अखिलेश यादव को, सीबीआई ने नोटिस जारी किया है, सीबीआई ने अपने नोटिस में अखिलेश यादव को तलब कर हाजिर होने के आदेश दिए हैं। उन्हें कल (29 फरवरी) को दिल्ली में सीबीआई के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया है।

बतौर गवाह पेश हों

इस नोटिस में कहा गया है कि अखिलेश यादव को बतौर गवाह पेश होने के लिए कहा गया है। वो लखनऊ में एक मीडिया चैनल से वार्तालाप कर रहे थे तब इस बात का खुलासा उन्होंने खुद ही किया। वकौल अखिलेश यादव उन्हें दो नोटिस अलग अलग समय प्र प्राप्त हुए लेकिन दोनों नोटिस जब प्राप्त हुए तो देश में चुनाव का माहौल था।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
सपा मुखिया को सीबीआई का नोटिस, ये है कारण

नोटिस का कारण आगामी लोकसभा चुनाव

उनके द्वारा जो बयान मीडिया चैनल पर दिए गए उसका मतलब तो यही है कि सीबीआई के द्वारा भेजे गए इस नोटिस का कारण आगामी लोकसभा चुनाव से भी हो सकता है। इससे पहले अखिलेश यादव अक्सर कहते सुने गए हैं कि उन्हें कांग्रेस की सरकार ने पहले ही सीबीआई क्लब में डाल दिया है और अब भाजपा भी वही काम कर रही है।

कांग्रेस सपा में है गठबंधन

लोकसभा चुनाव के लिए यूपी में सपा-कांग्रेस के बीच समझौता हुआ है। दोनों दल प्रदेश में गठबंधन में लड़ रहे हैं। सपा ने कांग्रेस को गठबंधन के तहत 17 सीटें दी हैं।वहीं, भाजपा का दावा है कि लोकसभा चुनाव 2024 में पार्टी प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करने में कामयाब रहेगी।

2 मोटरसाइकिल की आमने-सामने टक्कर में 3 लोग घायल

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *