WhatsApp Image 2024 03 21 at 6.59.31 PM 1
सपा प्रदेश नेतृत्व ने हरदोई का सपा का जिला अध्यक्ष बदला, शराफत अली बने जिला अध्यक्ष

सपा प्रदेश नेतृत्व ने हरदोई का सपा का जिला अध्यक्ष बदला, शराफत अली बने जिला अध्यक्ष

सपा प्रदेश नेतृत्व ने हरदोई का सपा का जिला अध्यक्ष बदला, शराफत अली बने जिला अध्यक्ष [News VMH-Hardoi, Arun Shukla] हरदोई लोकसभा चुनावों से पहले सपा ने किया बड़ा फेरबदल समाजवादी पार्टी प्रदेश नेतृत्व ने लोकसभा चुनावों से ठीक पहले अपने संगठन को दुरुस्त करना शुरू कर दिया हैं। लोकसभा चुनावों में इस बार जीत के लिए सपा कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है इसलिए उसने जिले के संगठन में भी बड़ा फेरबदल कर जिलाध्यक्ष को बदल कर अपने पुराने विश्वसनीय चेहरे को जिलाध्यक्षी की कमान सौंपी है।

हटाए गए वीरेंदर यादव

अब तक सपा जिलाध्यक्ष के तौर पर जिले की कमान संभाल रहे वीरेंद्र यादव ,बीरे, के स्थान पर पूर्व जिला अध्यक्ष शराफत अली पर फिर पार्टी ने भरोसा जताया है। फिर जिलाध्यक्ष बनाया गया है। शराफत अली का मनोनयन सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने किया है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
सपा प्रदेश नेतृत्व ने हरदोई का सपा का जिला अध्यक्ष बदला, शराफत अली बने जिला अध्यक्ष

हर्ष की लहर

बतातें चलें कि समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष बनाए गए शराफत अली चौथी बार जिलाध्यक्षी की कुर्सी संभालेंगे। शराफत अली के जिला अध्यक्ष बनने पर सपा के जिला सचिव सोनू त्रिपाठी,पूर्व ब्लाक अध्यक्ष मानसिंह यादव ,बदरुद्दीन अंसारी, इकबाल खान, डॉक्टर जुबेरी, अजय यादव ने हर्ष व्यक्त किया है.

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *