swami prasad maurya 1
सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान से सियासत में बवाल

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान से सियासत में बवाल

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान से सियासत में बवाल [News VMH] सपा के कद्दावर नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने एकबार फिर अपनी जुबान से जहर उगला है उनके विवादित बयान से सियासत में बवाल मच गया है। उन्होंने बोलते हुए कहा कि कासगंज में कारसेवकों पर हुआ गोलीकांड बिलकुल सही था। उन्होंने कहा कि तत्कालीन सरकार ने अमन चैन बनाए रखने के लिए कारसेवकों पर गोली चलवाई थी।

अमन चैन के लिए कारसेवकों पर गोली चलवाई

मौर्य ने कहा कि कारसेवकों ने कासगंज में अशांति फैलाने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि तत्कालीन सरकार ने अमन चैन के लिए कारसेवकों पर गोली चलवाई थी। उन्होंने कहा कि अगर कारसेवकों पर गोली नहीं चलाई जाती तो स्थिति और बिगड़ सकती थी।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

भाजपा ने मौर्य के बयान की कड़ी निंदा की

मौर्य के इस बयान से सियासत में बवाल मच गया है। भाजपा ने मौर्य के बयान की कड़ी निंदा की है। भाजपा के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि मौर्य का बयान हिंदू विरोधी है। उन्होंने कहा कि मौर्य ने कारसेवकों के बलिदान को अपमानित किया है।

कांग्रेस ने भी मौर्य के बयान की निंदा की है। कांग्रेस के प्रवक्ता अजय कुमार लल्लू ने कहा कि मौर्य का बयान देश के संविधान का उल्लंघन है। उन्होंने कहा कि मौर्य को अपने बयान से माफी मांगनी चाहिए।

सपा हिंदू विरोधी पार्टी है

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर विपक्षी दलों ने सपा पर भी निशाना साधा है। विपक्षी दलों ने कहा कि सपा हिंदू विरोधी पार्टी है। उन्होंने कहा कि सपा ने हमेशा हिंदुओं के खिलाफ बयान दिए हैं।

हिंदू वोट बैंक से दूरी बनना तय

मौर्य के बयान के बाद से सपा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। स्वामी प्रसाद के इस बयान पर जब अखिलेश से सवाल पूंछा गया तो वो भी झल्लाते दिखाई दिए, अगर सपा प्रमुख इस बयानबाजी पर रोक नहीं लगाएंगे तो हिंदू वोट बैंक से दूरी बनना तय दिखाई पड़ रहा है।

नगर निगम के राजस्व निरीक्षक शिप्रा गुप्ता दलाल सहित गिरफ्तार

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *