WhatsApp Image 2024 03 18 at 5.26.58 PM
श्रीमद्भागवत महापुराण कथा का हुआ समापन

श्रीमद्भागवत महापुराण कथा का हुआ समापन

श्रीमद्भागवत महापुराण कथा का हुआ समापन [News VMH-Hardoi, Arun Shukla] हरदोई। हरदोई जनपद के कस्बा मल्लावां के मोहल्ला मोहिउद्दीनपुर में श्रीमद भागवत के समापन दिवस पर भगवताचार्य पं. राजेश मिश्रा ने सुदामा चरित्र और दुर्वासा ऋषि की सुन्दर कथा का रसखान कराया।

11 मार्च से हुआ था प्रारम्भ

कस्बे के पपिनिया निवासी पं. सुबोध अवस्थी व उनकी धर्म पत्नी विमला अवस्थी ने अपने आवास पर 11 मार्च से श्रीमद भागवत कथा कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें कथा वाचक पं राजेश मिश्रा ने भगवान की सुंदर कथा का रसखान कराया।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
श्रीमद्भागवत महापुराण कथा का हुआ समापन

दुर्वासा ऋषि की सुनाई कथा

रविवार को समापन दिवस पर उन्होंने सुदामा चरित्र की कथा में भगवान कृष्ण और सुदामा की मित्रता का रसखान कराया। उसके कथा में दुर्वासा ऋषि की कथा की भी कथा सुनाई। वहीं सोमवार को हवन पूजन के बाद भंडारे का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ो लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया ।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर पूर्व सभासद अनुराग मिश्रा,ओम अवस्थी, अनिल मिश्रा, संजय शुक्ला, मुल्लनमिश्रा, नीलेश,रमेश मिश्रा, कमलेश यादव, श्यामू यादव, मंसाराम सविता, संतोष अवस्थी, मुकेश कनोजिया सहित तमाम लोग रहे।

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *