वैशाली सिंह ने सब इंस्पेक्टर बनकर जनपद मैनपुरी का नाम किया रोशन – News VMH

वैशाली सिंह ने सब इंस्पेक्टर बनकर जनपद मैनपुरी का नाम किया रोशन

वैशाली सिंह ने सब इंस्पेक्टर बनकर जनपद मैनपुरी का नाम किया रोशन

जनपद मैनपुरी
रिपोर्टर रोहित यादव

मैनपुरी जनपद मैनपुरी गोवर्धन नगला के रहने वाली वैशाली सिंह ने सब इंस्पेक्टर की परीक्षा उत्तीर्ण की उनकी पोस्टिंग मेरठ जिले हुई। आज जब सब इंस्पेक्टर बनकर घर गोवर्धन नगला आई तो मौहल्ले के लोगों ने फूल माला मिठाई खिलाकर बैंड बाजा के साथ स्वागत किया।

वैशाली ने मिडिया से बात करते हुए बताया कि बेटी किसी से कम नहीं है मेरी कामयाबी मै मेरे माता-पिता व मेरे गुरुजी का पूरा सहयोग है। जिन्होंने मेरी पढ़ाई बहुत ही अच्छी तरह कराई जिससे मैं आज सब इंस्पेक्टर बन सकी वहीं अनिल गुरू वैशाली सिंह के घर पहुंच कर आशीर्वाद दिया और मिडिया को बताया मैनपुरी जिला मैं बहुत ही गर्व की बात है। लड़की की मां प्रतिभा देवी ने अपनी बेटी बेटियों को बहुत ही शिक्षित किया। दो बेटी शिक्षा विभाग में नौकरी कर रही है एक बेटी जो सब इंस्पेक्टर बनी है बहुत ही गर्व की बात है जब तक शिक्षा नहीं होगी तब तक कुछ नहीं होगा।

प्रतिभा जी को मैं बहुत धन्यवाद देता हूं जिन्होंने  बच्चों को अच्छी शिक्षा दी जो आज प्रतिभा का सपना है कि छोटी बेटी भी बहुत ऊंचे पद पर जाए और अपने मां-बाप का नाम रोशन करें मैनपुरी के लोगों को बताना चाहता हूं कि अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दें और  अच्छे पदों पर बच्चे जाएं मैनपुरी का नाम रोशन करें और बताया वैशाली का कहना है कि गुरुजी अभी मैं सब इंस्पेक्टर बनी हूं आगे चलकर मैं आईएएस पीसीएस की तैयारी करूंगी यह मेरा सपना है और मेरी माता पिता ने बहुत प्यार दिया है मैं माता रानी से मन्नत करती हूं कि मैं आईएएस पीसीएस बनने का सपना पूरा हो।

श्रीमद्भागवत महापुराण कथा का हुआ समापन

Leave a comment