बीएएमएस की छात्रा शादीशुदा दरोगा और इश्क अब आगे क्या e1706553056119
वर्दी वाले आशिक से मिला छात्रा को धोखा, रिपोर्ट दर्ज
वर्दी वाले आशिक से मिला छात्रा को धोखा, रिपोर्ट दर्ज

वर्दी वाले आशिक से मिला छात्रा को धोखा, रिपोर्ट दर्ज

वर्दी वाले आशिक से मिला छात्रा को धोखा, रिपोर्ट दर्ज [News VMH-Agra] आम कहावत है कि “न पुलिस की दोस्ती अच्छी, न पुलिस की दुश्मनी अच्छी” ऐसा ही एक मामला आगरा से प्रकाश में आया है, यहाँ पर एक बीएएमएस की छात्रा को एक दरोगा जी से इश्क फरमाना भारी पड़ गया। अब उसी वर्दी वाले पर इश्क में धोखा देने का मुकदमा लिखाया गया है।

खबर विस्तार से

ट्रांस यमुना में पीजी में रहने वाली एक छात्रा जो बीएएमएस की पढाई कर रही थी वह पहले से शादीशुदा ट्रफिक पुलिस के सबइंस्पेक्टर से इश्क लड़ा बैठी, दरोगा पहले शादीशुदा है ये बात किसी तरह छात्रा को पता चल गई। छात्रा का कहना है की दरोगा ने यह बात छात्रा से छिपाई। उसे प्रेमजाल में फंसाया। शादी का झांसा दिया। उसके साथ दुराचार करता रहा। अब जब पीड़िता को हकीकत पता चली तो उसने आरोपित के खिलाफ सिकंदरा थाने में दुराचार का मुकदमा दर्ज कराया है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

आरोपी 21 दिन से है गैर हाजिर

बताते चलें आरोपित ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह 21 दिन से गैरहाजिर चल रहा है। उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए एसीपी ट्रैफिक ने डीसीपी ट्रैफिक को रिपोर्ट दी है।

एटा की रहने वाली है पीड़िता

इंस्पेक्टर सिकंदरा नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़िता मूलतः एटा की निवासी है। बीएएमएस की छात्रा है। रामबाग के पास पीजी में रहती थी। चौराहे पर ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह की ड्यूटी रहती थी। करीब सात माह पहले छात्रा उसके संपर्क में आई। उसने छात्रा से दोस्ती कर ली। आरोप है कि उससे मिलने-जुलने लगा। कई बार उससे मिलने पीजी में भी गया। बाद में जिद करके छात्रा को सिकंदरा क्षेत्र में एक फ्लैट किराए पर दिला दिया। वहां आने-जाने लगा।

वर्दी वाले आशिक से मिला छात्रा को धोखा, रिपोर्ट दर्ज
वर्दी वाले आशिक से मिला छात्रा को धोखा, रिपोर्ट दर्ज

TSI ने पीड़िता का धमकाया

आरोप है कि टीएसआई ने कई बार छात्रा की मर्जी के बिना उससे शरीरिक संबंध बनाए। विरोध करने पर उसे शादी का झांसा दिया। टीएसआई पहले से विवाहित है। उसके बच्चे हैं। छात्रा को जब यह पता चला तो उसके होश उड़ गए। उसने टीएसआई के खिलाफ शिकायत का मन बना लिया। आरोप है कि टीएसआई ने उसे धमकाया। पीड़िता ने हिम्मत दिखाई। सिकंदरा थाने में आरोपित के खिलाफ तहरीर दी।

राधावल्लभ मंदिर के महंत प्रकाश चन्द्र गोस्वामी व्रम्हलीनअंतिम यात्रा में भारी भीड़, बाजार बंद

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *