Nagar Ayukt 1
लोहामंडी मदियाकटरा मार्ग के बहुरेंगे दिन नहीं लगेगा जाम, कवायद शुरू
लोहामंडी मदियाकटरा मार्ग

लोहामंडी मदियाकटरा मार्ग के बहुरेंगे दिन नहीं लगेगा जाम, कवायद शुरू

लोहामंडी मदियाकटरा मार्ग के बहुरेंगे दिन नहीं लगेगा जाम, कवायद शुरू [News VMH-Agra] आगरा के लोहामंडी से मदिया कटरा रोड पर जाम की समस्या से लोगों को जल्द ही निजात मिल सकती है। नगर निगम इस सड़क के सौंदर्यीकरण के साथ-साथ अतिक्रमण भी हटाने की कवायद में जुटा हुआ है। गुरुवार को नगरायुक्त अंकित खंडेलवाल ने इस सड़क का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

डिवाइडर के कार्य का जायजा लिया

नगरायुक्त ने सड़क पर डिवाइडर के कार्य का जायजा लिया। उन्होंने निर्देश दिए कि सड़क के बीच में जालियां और लाइटें लगाई जाएं। उन्होंने दुकानदारों को नाली के आगे सामान रखने पर कार्रवाई की चेतावनी दी।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

नगरायुक्त ने कहा कि लोहामंडी से मदिया कटरा रोड एक महत्वपूर्ण मार्ग है। इस मार्ग पर जाम की समस्या से लोगों को काफी परेशानी होती है। हम इस समस्या को दूर करने के लिए कदम उठा रहे हैं।

अतिक्रमण भी हटाया जा रहा है

उन्होंने कहा कि सड़क के सौंदर्यीकरण के साथ-साथ अतिक्रमण भी हटाया जा रहा है। इससे सड़क की चौड़ाई बढ़ेगी और जाम की समस्या कम होगी।

नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि इस सड़क पर डिवाइडर का कार्य लगभग पूरा हो चुका है। जालियों और लाइटों को जल्द ही लगाया जाएगा। अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

जाम की समस्या से निजात मिलेगी

लोहामंडी से मदिया कटरा रोड पर जाम की समस्या से लोगों को काफी परेशानी होती है। इस मार्ग पर कई सरकारी कार्यालय, स्कूल और कॉलेज हैं। इसके अलावा, इस मार्ग से लोग आगरा कैंट, ताजमहल और अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर जाते हैं।

नगर निगम के इस कदम से लोगों को जाम की समस्या से निजात मिलेगी और उन्हें आवागमन में आसानी होगी।

DA Hike 2024: कर्मचारियों और पेंशनरों के लिए बड़ी खुशखबरी

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *