लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसे में 4 की मौत 1लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसे में 4 की मौत - 1
लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसे में 4 की मौत

लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसे में 4 की मौत

लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसे में 4 की मौत [News VMH-Agra] आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह लगभग १० बजे बड़ा हादसा हो गया, यहाँ पर आगरा से लखनऊ की और जा रही कार, एक खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी इस हादसे में ४ लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई, लोगों का कहना है कि हादसा शायद ड्राइवर को झपकी लगने के कारन हुआ है।

मैनपुरी क्षेत्र में हुई घटना

रविवार सुबह आगरा से एक कार लखनऊ की और जा रही थी, वह आगरा से लचलकर मैनपुरी के थाना कुर्रा क्षेत्र में माइलस्टोन 97 के पास पहुँच थी जहाँ पर सड़क किनारे एक खराब ट्रक खड़ा हुआ था, शायद कार की ड्राइव क्र रहे व्यक्ति को झपकी आ गई इसके कारन कार ट्रक में पीछे से जा घुसी।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसे में 4 की मौत

कार के परखच्चे उड़ गए

हादसा इतना जबरदस्त था की कार के परखच्चे उड़ गए, इस हादसे में कार सवार चार लोग गाड़ी में फंस गए, बड़ी मसक्कत के बाद उन्हें कार से बहार निकाला जा सका, जब तक उन्हें कार से बाहर निकला जाता तब तक उनके प्राण पखेरू उड़ चुके थे।

इनकी हुई मौत

जिन लोगों की इस हादसे में मौत हुई उनकी शिनाख्त जीशान, तौसीफ, अमन हसन, और आदिल निवासीगण रामनगर लेन कोलकाता के रूप में हुई है, परिवार वालों को खबर कर दी गई है, पुलिस हादसे के कारणों की जाँच कर रही है, शवों को कब्जे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

5000 हजार से ज्यादा विल बकाए दारों की काटी केवल

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *