Add a heading
रेलवे लाइन पार करते समय 5 यात्री आए चपेट में 2 की मौत
रेलवे लाइन पार करते समय 5 यात्री आए चपेट में 2 की मौत

रेलवे लाइन पार करते समय 5 यात्री आए चपेट में 2 की मौत

रेलवे लाइन पार करते समय 5 यात्री आए चपेट में 2 की मौत [News VMH=Hardoi] उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आज सुबह बालामऊ रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की काल बनकर आई लखनऊ एक्सप्रेस। दरअसल सुबह घाना कोहरा था यात्रियों ने लापरवाही दिखाते हुए एक प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफॉर्म को जाने के लिए फुटओवर ब्रिज की जगह रेलवे लाइन का रास्ता चुना घने कोहरे की वजह से एक बड़ा हादसा हो गया। इस दौरान अचानक रेलवे लाइन से गुजरी रन थ्रू ट्रेन की चपेट में 5 यात्री आ गए। हादसे में 2 महिलाओं की ट्रेन से कटकर मौके पर ही मौत हो गई जबकि, 3 यात्री घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

रेलवे लाइन पार करते समय 5 यात्री आए चपेट में 2 की मौत
रेलवे लाइन पार करते समय 5 यात्री आए चपेट में 2 की मौत

घायलों का उपचार जारी

जीआरपी ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायलों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।सभी यात्री लखीमपुर और सीतापुर जिले के रहने वाले थे और अपने गंतव्य पर जाने के लिए निकले थे। हादसे से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और सभी का रो-रो कर बुरा हाल है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

हरदोई में बालामऊ रेलवे स्टेशन की है घटना

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह दर्दनाक हादसा हरदोई जिले में हरदोई-लखनऊ रेलवे लाइन पर स्थित बालामऊ जंक्शन पर हुआ। जहां आज सुबह रन थ्रू ट्रेन की चपेट में आने से 2 महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 3 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

बालामऊ रेलवे स्टेशन की है घटना

लखीमपुर जिले के औरंगाबाद की रहने वाली रोशनी, सीतापुर के खैराबाद की रहने वाली अनीता, प्रमोद कुमार, शकील अहमद और अली मून अपने-अपने परिवार के साथ गंतव्य पर जाने के लिए निकले थे। बालामऊ रेलवे स्टेशन पर सभी ट्रेन में सवार होने के लिए एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर जाने के लिए रेलवे लाइन पार कर रहे थे। इस दौरान अचानक रेलवे लाइन से एक रन थ्रू ट्रेन गुजरी जिसकी चपेट में 5 यात्री आ गए।

2 महिलाओं की हुई है मौत

हादसे में 2 महिलाओं की मौत, 3 घायल यात्रियों को CHC में कराया गया भर्ती बताया जा रहा है कि हादसे में रोशनी और अनीता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि प्रमोद कुमार, शकील अहमद और अलीमून को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

कोहरे के चलते हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि सभी यात्री ओवर ब्रिज से जाने की बजाय रेलवे लाइन क्रॉस कर रहे थे। कोहरा अधिक होने की वजह से रन थ्रू ट्रेन यात्रियों को दिखाई नहीं दी और रेलवे लाइन पार करते समय यह हादसा हो गया। जीआरपी ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में 2 महिलाओं की मौत और 3 युवकों के घायल होने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

आगरा स्थित सोल फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *