रात के घने कौहरे में चोर उखाड़ ले गए एटीएम मशीन – News VMH

रात के घने कौहरे में चोर उखाड़ ले गए एटीएम मशीन

रात के घने कौहरे में चोर उखाड़ ले गए एटीएम मशीन

रात के घने कौहरे में चोर उखाड़ ले गए एटीएम मशीन

रात के घने कौहरे में चोर उखाड़ ले गए एटीएम मशीन [News VMH-Agra, Krishn Kant Dubey]आगरा से एक बड़ी खबर सामने आई है. रात के घने कौहरे में चोरों ने एक बैंक की एटीएम मशीन को उखाड़ ले गए. यह घटना आगरा जिले के कागारौल कस्बे में स्थित एसबीआई बैंक की शाखा में हुई. बताया जा रहा है कि मशीन में 30 लाख रुपए से अधिक कैश था.

घटना के संबंध में एसओजी के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि रात करीब एक बजे चोरों ने कागारौल कस्बे स्थित एसबीआई बैंक की शाखा में घुसकर एटीएम मशीन को उखाड़ने का प्रयास किया. मशीन काफी भारी थी, इसलिए उन्होंने इसे टाटा एस टेम्पो में लादकर ले गए.

घटना की जानकारी मिलने पर बैंक मैनेजर और पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने सीसीटीवी फुटेज खंगाला, जिसमें कुछ संदिग्ध लोगों को देखा गया है. पुलिस ने इन संदिग्ध लोगों की तलाश शुरू कर दी है.

चोरों ने एटीएम मशीन को उखाड़ने के लिए किया ऐसा

चोरों ने एटीएम मशीन को उखाड़ने के लिए पहले उसके चारों तरफ के लोहे के जाल को काट दिया. इसके बाद उन्होंने मशीन को एक भारी रस्सी से बांधकर टाटा एस टेम्पो में लाद दिया. चोरों ने इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम देने में करीब दो घंटे का समय लगा.

घटना से लोगों में दहशत

इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है. लोगों का कहना है कि ऐसे अपराधियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

आगरा में एटीएम से चोरी की यह दूसरी घटना

आगरा में यह एटीएम से चोरी की दूसरी घटना है. इससे पहले भी पिछले साल 2023 में आगरा के शाहगंज इलाके में एक बैंक की एटीएम मशीन को चोरों ने उखाड़ ले गए थे. उस घटना में भी मशीन में करीब 30 लाख रुपए कैश था.

हर परिवार आयुष्मान कार्ड: १६ से ३१ जनवरी तक बनवा लें

Leave a comment