agra news 1706179947
मैनपुरी में शिक्षक की गोली मारकर हत्या
मैनपुरी में शिक्षक की गोली मारकर हत्या

मैनपुरी में शिक्षक की गोली मारकर हत्या

मैनपुरी में शिक्षक की गोली मारकर हत्या [News VMH-Mainpuri] समाचार भोगांव से प्राप्त हो रहे हैं यहाँ पर एक शिक्षक की गोलीमार कर हत्या कर दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वारदात के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं

मैनपुरी जनपद के भोगांव में शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर देने के समाचार प्राप्त हुए हैं। हत्या की सूचना पर पुलिस पहुँच गई पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया साक्ष्य सकलन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। समाचार लिखे जाने तक वारदात के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी थी।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

हेमराज 42 वर्ष की गोली मारकर हत्या

बताते चलें कि मैनपुरी के भोगांव में संविदा पर कार्यरत शिक्षक हेमराज 42 वर्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शिक्षक देवरिया के एक इंटर कॉलेज में संविदा पर कार्यरत थे। अभी 15 दिन पूर्व वे स्कूल से अवकाश लेकर अपने घर भोगांव आए थे। आज सुबह भोगांव में रेलवे क्रॉसिंग के निकट स्थित अपने आवास से अपने मूल गांव हरगनपुर जा रहे थे। रास्ते में देवीपुर नहर पुलिया के निकट उनकी गोली मारकर किसी अज्ञात ने हत्या कर दी। पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने मौके का निरीक्षण किया।

जल्दी ही वारदात का खुलसा कर दिया जायेगा

पुलिस का कहना है कि वारदात के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं लगा है, साक्ष्य संकलन किये गए हैं, पुलिस जाँच में लगी है जल्दी ही वारदात का खुलसा कर दिया जायेगा।

Russia Plane Crash: रूसी सेना का विमान क्रैश: 74 लोगों की मौत, 65 यूक्रेनी युद्धबंदी भी थे सवार

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *