image 39
मैनपुरी महाशिवरात्रि के दिन उमडा जन सैलाब

मैनपुरी महाशिवरात्रि के दिन उमडा जन सैलाब

मैनपुरी महाशिवरात्रि के दिन उमडा जन सैलाब [News VMH-Mainpuri, Rohit Yadav] आपको बताते चलें हर साल के भांति इस साल भी महाशिवरात्रि का त्योहार आज के दिन मनाया जाता है जहां भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है लंबी-लंबी कतारे लगी हुई है अपने नंबर की प्रतीक्षा करते हुए आम आदमी लाइनों में लगा हुआ है महादेव जी का जल अभिषेक करके पूजा अर्चना करके अपनी मन्नत मांगते दिखाई दे रहे हैं।

मैनपुरी महाशिवरात्रि के दिन उमडा जन सैलाब

शिव शंकर का आशीर्वाद प्राप्त किया

प्राचीन मंदिर पर भक्त लोगो ने पूजा अर्चना कर शिव शंकर का आशीर्वाद प्राप्त किया।प्राचीन काल से ही पूजा पाठ करने बाले श्रद्धालुओ की मनोकामना श्री चाँदेश्वर महादेव जी का प्राचीन शिव मंदिर जहाँ पर लोग दूर दराज से आकर अपनी मन्नत मांगते है महाशिवरात्रि के दिन ही भगवान भोलेनाथ को प्रसन्न करने के लिए लोग इस दिन मंदिर जाते हैं और शुद्ध जल से शिवलिंग का अभिषेक करते हैं। साथ ही इस दिन शिवजी को प्रसन्न करने के लिए उनकी पसंद की चीजें भांग-धतूरा आदि चढ़ाबा चढ़ाते है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
मैनपुरी महाशिवरात्रि के दिन उमडा जन सैलाब

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *