image 46
मैनपुरी पहुंचे अखिलेश यादव- किसानों की आय दोगुना करने का दावा खोखला

मैनपुरी पहुंचे अखिलेश यादव – किसानों की आय दोगुना करने का दावा खोखला

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बुधवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे। यहां उन्होंने एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा को घेरा। कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने 79 सांसदों के टिकट काटना चाहती है। एक सांसद का क्षेत्र बदलने को मजबूर हो गई है। गठबंधन लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेगा।

कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने किसानों के साथ धोखा किया है। एक तरफ किसान नेता चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिया, दूसरी तरफ आंदोलन करने जा रहे किसानों पर लाठी चार्ज करके आंसू गैस के गोले तक छोड़े। किसानों के वाहनों में सरकार ने केले ठुकराकर तानाशाही का परिचय दिया है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

चुनाव में जनता भाजपा को सिखाएगी सबक

भाजपा किसान हित की बात करती है, लेकिन एमएसपी पर कानून बनाने की बात नहीं करती। एमएसपी पर कानून बना दिया जाए तो किसानों को लाभ होगा। भाजपा का किसानों की आय दोगुना करने का दावा खोखला साबित हुआ। कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 50 से अधिक सीटों पर समाजवादी पार्टी जीत हासिल करेगी। इतना ही नहीं भाजपा प्रत्याशियों को लोकसभा चुनाव में जनता सबक भी सिखाएगी।

यह भी पढ़िए।

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *