WhatsApp Image 2024 02 13 at 9.13.31 PM 1
मुफ्ती सलमान अज़हरी की रिहाई के लिए सौंपा ज्ञापन

मुफ्ती सलमान अज़हरी की रिहाई के लिए सौंपा ज्ञापन

मुफ्ती सलमान अज़हरी की रिहाई के लिए सौंपा ज्ञापन [News VMH-Agra, Vipin Sharma]आज फतेहाबाद तहसील में मुस्लिम उलेमा और अवाम ने मिलकर उप जिलाधिकारी फतेहाबाद श्री अनिल कुमार सिंह को मुस्लिम धर्मगुरु एवं मज़हबी रहनुमा मुफ्ती सलमान अज़हरी पर लगातार हो रही एफआईआर के विरुद्ध राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा ।

क्या है पूरा प्रकरण

गौरतलब है कि थाना घाटकोपर महाराष्ट्र से मुफ्ती सलमान को मुंबई एटीएस व गुजरात एटीएस ने उनके निवास से बिना नोटिस दिए गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद जूनागढ़ से उनको जमानत मिल गई तब तक तीन जगहों पर और एफआईआर करवादी गईं। जिससे मुस्लिम समाज को काफी ठेस पहुंची है। उलेमा और अवाम का कहना है कि सब कुछ सुनियोजित ढंग से किया जा रहा है जिसकी जांच होना बेहद ज़रूरी है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
मुफ्ती सलमान अज़हरी की रिहाई के लिए सौंपा ज्ञापन

ये रहे मौजूद

इसी के चलते आज फतेहाबाद तहसील में उलेमा ए किराम और अवाम ने मिलकर एसडीएम फतेहाबाद को ज्ञापन दिया और न्याय की गुहार लगाई। इस ज्ञापन में मौलाना आज़म रज़ा, हाफ़िज़ रिहान रज़ा, हाफ़िज़ मोमिन रज़ा, हाफ़िज़ मुबीन रज़ा,मोहम्मद साकिब मलिक हिन्दी, मुनाजिर मलिक, सोहिल, कदीम,नदीम, फरहान आदि मुस्लिम नौजवान मौजूद रहे।

आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कोल्ड स्टोरेज का फीता काटकर किया शुभारंभ

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *