image 75
जनपद की मिश्रिख लोकसभा चौथे चरण का मतदान शांति पूर्ण संपन्न हो गया

जनपद की मिश्रिख लोकसभा चौथे चरण का मतदान शांति पूर्ण संपन्न हो गया

रिपोर्टर अरुण शुक्ला
वी एम एच न्यूज

हरदोई। जनपद की मिश्रिख लोकसभा चौथे चरण का मतदान शांति पूर्ण संपन्न हो गया।और मतदान का प्रतिशत 56.04% रहा है। आपको बता दें लोकसभा के चौथे चरण का मतदान सोमवार को सुबह 7:00 से शाम 6:00 बजे तक चुनाव आयोग के निर्देशानुसार जिम्मेदार अधिकारियों के द्वारा पूर्ण रूप से शांतिपूर्वक संपन्न कराया।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

अधिकारी भी क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए बूथों पर एसएसबी पुलिस बल के साथ भ्रमण करते दिखाई दिए। इसके साथ ही क्षेत्रीय विधायक आशीष सिंह आशु ने अपने परिवार के साथ देवमनपुर बूथ संख्या 137 अपने मताधिकार का प्रयोग किया।वही बूथ संख्या 265 पर पूर्व सांसद अंजू बाला ,पूर्व विधायक सतीश वर्मा ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश पाठक में जूनियर हाईस्कूल में और अभय शंकर शुक्ला ने बीएन इंटर कॉलेज में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।ब्लॉक क्षेत्र के बूथ संख्या 138 मांझगांव में रोड नहीं तो वोट नहीं को लेकर ग्रामीणों ने मतदान बहिष्कार कर दिया इसके बाद कोतवाल निर्भय कुमार सिंह व प्रशासनिक अधिकारियों के पहुंच कर दो लोगों को समझकर सुबह 8:30 बजे दो मतों को डलवाया इसके बाद भी ग्रामीण अपनी बात को लेकर डटे रहे। इसके बाद क्षेत्रीय विधायक आशीष सिंह आशु पहुंचे और दो घंटे बूथ पर बैठे रह कर ग्रामीणों को समझाया और मतदान कराया।और सड़क बनवाने का आश्वासन देकर मतदान शुरू कराया। जिसमें 918 मतदाताओं में 471 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इसके साथ ही क्षेत्र के सभी पोलिंग बूथ पर सामान्य ढंग से मतदान संपन्न हुआ। एसडीएम गरिमा सिंह ने बताया मतदान शांतिपूर्वक संपन्न हो गया है। और 57.5% मतदान हुआ है।

यह भी पढ़िए।

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *