IMG 20240201 WA0016
img 20240201 wa00163241520937423623818
मार्ग के दोनों तरफ पटरी पर मिट्टी कार्य न कराने से लोगो को हो रही दिक्कत।

मार्ग के दोनों तरफ पटरी पर मिट्टी कार्य न कराने से लोगो को हो रही दिक्कत

वाहन निकलने में हो रही बड़ी परेशानी, दुर्घटना संभव

रिपोर्टर अरुण शुक्ला
वीएमएच न्यूज़

हरदोई। हरदोई जनपद के कछौना ब्लॉक के लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत सुठेना तिराहा से ग्राम तकिया (सुठेना) तक आरसीसी निर्माण के दौरान सड़क के दोनों तरफ पटरी पर मिटटी कार्य न कराए जाने से राहगीरों को आवागमन में काफी असुविधा होती है। मामले की शिकायत ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से की है।

कछौना कस्बे से हथौड़ा संपर्क मार्ग से सुठेना लोन्हारा मार्ग आवागवन हेतु है। इस मार्ग पर सुठेना तिराहा से ग्राम तकिया तक आबादी क्षेत्र है। आबादी क्षेत्र होने के कारण ज्यादातर भवन स्वामियों के घरों का पानी सड़क पर बहता था। जिसके कारण सड़क चंद दिनों में खराब हो जाती थी। डामर मार्ग पर जलभराव के कारण सड़क चंद दिनों में क्षतिग्रस्त हो जाती थी।

लोगों का आवागवन दुष्कर हो जाता था। इसलिए शासन ने आबादी क्षेत्र में आरसीसी सड़क निर्माण को निश्चित किया। इसी क्रम में आबादी क्षेत्र की सड़कों को शासन द्वारा आरसीसी निर्माण कराया जा रहा है। परंतु विभागीय अधिकारियों की अनदेखी के चलते इस सड़क के निर्माण के दौरान दोनों तरफ मिट्टी कार्य नहीं कराया गया।

आरसीसी सड़क पर डबल वाहन नहीं गुजर पाते हैं। आरसीसी सड़क की पटरी से ऊंचाई है, कई बार आमने-सामने वाहनों के न निकल पाने से जाम व दुर्घटना की स्थिति बनती है, ऐसी स्थिति में कई बार विवाद का कारण भी बन जाता है। राहगीरों को काफी असुविधा हो रही है।

पूरे मामले की शिकायत ग्रामीण विवेक कनौजिया, लालता, सचिन कुमार, अशोक कुमार, ग्राम प्रधान गौरी शंकर, प्रवीण कुमार ने जिलाधिकारी से की, सड़क के दोनों तरफ पटरी मरम्मत हेतु मिट्टी कार्य करने की मांग की। इस मामले को लेकर अवर अभियंता सत्येंद्र कुमार ने बताया ठेकेदारों को मिट्टी डलवाने हेतु निर्देशित किया गया है, शीघ्र ही कार्य करा दिया जाएगा।

सेक्स के लिए मजबूर करने वाली पत्नी ने अचानक किया ये काम

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *