गाली गलौज और मारपीट की
मारपीट का वीडियो वायरल, प्रेमिका को सिम न देने का चलते की मारपीट
मारपीट का वीडियो वायरल, प्रेमिका को सिम न देने का चलते की मारपीट

मारपीट का वीडियो वायरल, प्रेमिका को सिम न देने का चलते की मारपीट

मारपीट का वीडियो वायरल, प्रेमिका को सिम न देने का चलते की मारपीट [News VMH-Hardoi, Arun Shukla] हरदोई ।हरदोई जनपद के थाना मल्लावां क्षेत्र में प्रेमिका को सिम न पहुंचाने के मामले में दोस्त के साथ मिलकर कक्षा 11 के छात्र को गंगा एक्सप्रेसवे के किनारे ले जाकर बेल्टों से पिटाई की जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वहीं पीड़िता ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

प्रेमिका को भिजवाया था सिम कार्ड

आपको बता दे कोतवाली क्षेत्र के गांव लच्छीपुर निवासी में शशि प्रभा पत्नी अशोक ने पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया की उसका पुत्र रितेश कुशवाहा कस्बे के बी एन इंटर कॉलेज में कक्षा 11 का छात्र है। और पुत्र के कक्षा के छात्र सोनू पाल ने पुत्र को एक सिम देकर कहा कि तुम्हारे गांव के रहने वाली मेरी प्रेमिका को दे देना।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

मारपीट कर किया वीडियो वायरल

पीड़िता के पुत्र ने सिम देने से मना कर दिया जिस पर पीड़िता के पुत्र को 9 फरवरी को स्कूल से छुट्टी में घर जाते समय राघौपुर रोड गंगा एक्सप्रेसवे पर रोक कर सर्विस रोड के किनारे ले जाकर आरोपी सोनू व उसके साथी आशीष ने बेरहमी से बेल्ट से पिटाई की और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।वीडियो वायरल होने के बाद गांव क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी और छात्रा से पूछने के बाद पीड़िता की मां ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया है।

मारपीट का वीडियो वायरल, प्रेमिका को सिम न देने का चलते की मारपीट

जूता मरने वाले बीडीओ की पत्नी ने जिलाधिकारी पर लगाए आरोप

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *