WhatsApp Image 2024 02 11 at 7.26.14 PM 1 1
भाजपा सरकार ने जाति व धर्म से ऊपर उठकर बनाईं योजनाएं-डॉ ज्योति वर्मा
भाजपा सरकार ने जाति

भाजपा सरकार ने जाति व धर्म से ऊपर उठकर बनाईं योजनाएं-डॉ ज्योति वर्मा

भाजपा सरकार ने जाति व धर्म से ऊपर उठकर बनाईं योजनाएं-डॉ ज्योति वर्मा [News VMH-Etawah, चौ. अभिनन्दन जैन नंदू और विमल जैन] इटावा-देश के पिछड़ा वर्ग के विकास के लिए भाजपा सरकार कार्य कर रही है। देश में स्टार्टअप सबको बढ़ावा दे रही है, जिससे युवा उद्यमी देश के विकास में आगे आ रहे हैं। देश को नरेंद्र मोदी के रूप में पहली बार ऐसे प्रधानमंत्री मिले है.

भाजपा सरकार ने जाति व धर्म से ऊपर उठकर बनाईं योजनाएं-डॉ ज्योति वर्मा

हस्तशिल्पियों को प्रशिक्षण एवं लोन

मुख्यअतिथि भाजपा की जिला मंत्री डॉ.ज्योति वर्मा ने मड़ैया शिवनारायण में एक धर्मशाला में भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा इटावा प्रथम के सामाजिक सम्मेलन में कही। मंडल अध्यक्ष विवेक गुप्ता ने कहा कि विश्वकर्मा योजना के माध्यम से हस्तशिल्पियों को प्रशिक्षण एवं लोन के माध्यम से सरकार लाभान्वित कर रही है। 18 प्रकार के हस्तशिल्पी जो स्वयं से काम करते है.

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

ये रहे मौजूद

इस दौरान उपाध्यक्ष अखिलेश कौशिक, लक्ष्मी वर्मा, पूर्व सभासद प्रमोद राठौड़, मीडिया प्रभारी अमित वर्मा आदि पदाधिकारी, महिलाएं व कार्यकर्ता उपस्थित रहे। संचालन रवि कश्यप ने किया।

राज्यसभा उम्मीदवारों की भाजपा ने की घोषणा, लिस्ट में नवीन जैन भी

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *