image 33
भंडारा किया और हो गई FIR, आप भी रहे सतर्क

भंडारा किया और हो गई FIR, आप भी रहे सतर्क

भंडारा किया और हो गई FIR, आप भी रहे सतर्क [News VMH-Agra] धर्म का कार्य करने के लिए स्थान का चयन आवश्यक है, ये हम नहीं आगरा पुलिस कह रही है, इसके लिए सड़क पर धार्मिक कार्य नहीं होने चाहिए, अगर बिना अनुमति सड़क पर कोई भी धार्मिक कार्य होगा तो आपके विरुद्ध FIR की जाएगी आप भी सतर्क हो जाएं, आगरा में सड़क पर भंडारा करने से लगे जाम पर मुकदमा दायर किया गया है, ये भण्डारा बिना अनुमति के कराया जा रहा था।

हाथी घाट का है मामला

मामला आगरा में स्थित हाथी घाट के पास का है, न्यू आगरा के रहने वाले तरुण बंसल और विकास गोयल द्वारा रविवार को सड़क पर टेंट लगाकर भंडारा कराया जा रहा था, इससे जाम लग गया। जाम लगता देख पुलिस मौके पर पहुंच गई, भंडारा कराने वालों से पुलिस ने अनुमति के बारे में पूछा, उनके पास कोई अनुमति नहीं थी।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
भंडारा किया और हो गई FIR, आप भी रहे सतर्क

सभी धर्म और सम्प्रदाय पर हो कार्यवाही

इस मामले में चैकी इंचार्ज मनोज कुमार ने तरुण बंसल और विकास गोयल पर बिना अनुमति भंडारा करने से जाम लगने पर मुकदमा दर्ज किया है। सड़क पर अव्यवस्था न फैले जाम न लगे ये आगरा पुलिस की एक अच्छी पहल है, लेकिन पुलिस को यह कार्यवाही सामान रूप से सभी धर्म और सम्प्रदाय के ऊपर करनी चाहिए, अगर किसी विशेष समुदाय को इसमें छोट दी जाएगी तो, इस कार्यवाही को द्वेष भावना के सिवा कुछ भी नहीं रह जाएगी।

कार में 5 लोग जिन्दा जले

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *