Screenshot 2024 04 24 21 26 29 05 6012fa4d4ddec268fc5c7112cbb265e7

ब्लॉक करहल के मोहल्ला दुर्गा देवी रोड निवासी दर्शन सिंह शाक्य ने अपने पुत्र की प्राप्ति के लिए नेजा चढ़ाया

रिपोर्ट रोहित यादव
VMH न्यूज़

जनपद मैनपुरी के ब्लॉक करहल के मोहल्ला दुर्गा देवी रोड निवासी दर्शन सिंह शाक्य ने अपने पुत्र की प्राप्ति के लिए जसवंत नगर के हनुमान जी मंदिर में पूजा अर्चना कर संकल्प लिया था की यदि मेरे पुत्र की प्राप्ति हो जायेगी तो में बाबा के दरबार खुशी से नेजा चडायेगे। उनको पुत्र की प्राप्ति होने से उनको अपार खुशी हुई इस खुशी के अवसर पर उन्होंने सैकड़ों भक्तो के साथ मिलकर बाबा के दरबार में नेजा चडाया।

सभी भक्तो ने डांस करके खुशी का माहौल बनाया।मंदिर के पुजारी महेश चंद्र ने सभी भक्तजनों को अपनी तरफ आकर्षित कर उनको आशीर्वाद दिया। मंदिर के भक्त महेश चंद्र ने एक पैर पर ही डांस कर बाबा को मनाया।इस अवसर पर राजेंद्र, दयाशंकर, अनिल पंकज अलकेश , डॉ गिरीश शाक्य, श्रीकृष्ण मुलायम सिंह सैकडो भक्तो ने और परिवार के सभी भक्तो ने  नेजा चढ़ाने में अपना योगदान दिया।

चीन ने की एंटी एयरक्राफ्ट मिसाइलों के साथ फायर ड्रिल, आखिर किसका है खौफ

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *