IMG 20240112 WA0026
ब्राह्म बाबा का स्मृति दिवस मनाया।
ब्राह्म बाबा का स्मृति दिवस मनाया।

ब्राह्म बाबा का स्मृति दिवस मनाया

इकदिल, इटावा। ब्रह्मा कुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के संस्थापक पिता श्री ब्रह्मा बाबा का स्मृति दिवस इकदिल में  उनके त्याग और बलिदान को याद कर मनाया गया । इकदिल शाखा की संचालिका बीके अन्नपूर्णा बहन ने पिता श्री के गुणों की महिमा करते हुए कहा कि हम सभी को उनसे शिक्षा ले के समाज का उत्थान करने में मददगार बनना चाहिए। 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित आदर्श नगर पंचायत इकदिल की चौयरमैन श्रीमती फूलनदेवी ने कहा कि समाज को अच्छा बनाने के लिए हमे आध्यात्मिक होना जरूरी है। कामेत शाखा की बीके ज्योति दीदी ने कहा परमात्मा की याद से हमारे जीवन में परिवर्तन आयेगा। 

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

उन्होंने कहा कि स्वयं के परिवर्तन से हम समाज को एक नई दिशा दे सकते हैं। कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि के रूप उपस्थित समाजसेवी डॉ.सुशील सम्राट ने कहा कि सभी को समाज के हित में कार्य करना चाहिए स इस मौके पर बीके सुरेंद्र, प्रमोद गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

इकदिल से न्यूज वीएमएच रिपोर्टर सुशील सम्राट व आसिफ की रिपोर्ट

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *