WhatsApp Image 2024 05 23 at 8.19.24 PM
बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर नाथ चिकित्सालय ने किया शरबत वितरण का आयोजन

अभिनन्दन जैन और विमल जैन
न्यूज वी.एम.एच

बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर नाथ चिकित्सालय ने किया शरबत वितरण का आयोजन

इटावा बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर नाथ चिकित्सालय के सौजन्य से राजागंज चौराहे पर बौद्ध यात्रा के रास्ते में कैंप लगाकर शरबत का वितरण किया।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

नाथ चिकित्सालय के संरक्षक मोहन गुप्ता ने बताया बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर इस भीषण गर्मी में बौद्ध यात्रा में नगर भ्रमण कर रहे श्रद्धालुओं के लिए नाथ चिकित्सालय के समस्त स्टाफ और डॉक्टर्स ने राजागंज चौराहे पर कैंप लगाकर लगाकर शरबत का वितरण किया।नाथ चिकित्सालय का समस्त स्टाफ रोगियों के लिए उचित इलाज के साथ साथ सामाजिक कार्यों के लिए तत्पर रहता है।

आयोजन में मुख्य रूप से डा.विप्लव चौधरी , डा.शुभांकर गौतम उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के नगर अध्यक्ष ओम रतन कश्यप भाजपा नगर अध्यक्ष विवेक गुप्ता मंडल महामंत्री प्रशांत दीक्षित ब्रिटिश इंस्टीट्यूट ऑफ इंग्लिश लैंग्वेज के संस्थापक अभिषेक ज्ञानार्थी आकाश गुप्ता, अनुरुद्ध गुप्ता , कुलदीप तिवारी , आशीष शर्मा अमित राठौर , अनिल सक्सेना , विवेक शर्मा आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़िए।

ऑटो की लूट करने वाले 03 अभियुक्तों को पुलिस मुठभेड़ में किया गया गिरफ्तार

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *