download
 बिल्डर कमल चौधरी बेटे सहित भगोड़ा घोषित | Agra Jagdishpura Land grabbing case Video News: Statement on the luxurious house of builder Kamal Choudhary #agra
बिल्डर कमल चौधरी बेटे सहित भगोड़ा घोषित

बिल्डर कमल चौधरी बेटे सहित भगोड़ा घोषित

बिल्डर कमल चौधरी बेटे सहित भगोड़ा घोषित [News VMH-Agra] आगरा में जगदीशपुरा में करोड़ों की जमीन पर जबरन कब्ज़ा और जमीन मालिकों पर फर्जी मुकदमा लिखवा कर जेल भिजवाने के आरोप में फरार चल रहे, 25000-25000 के वांछित बिल्डर कमल चौधरी और उसका बीटा धीरू चौधरी के घर पर आज पुलिस ने कार्यवाही करते हुए भगोड़ा होने का नोटिस चस्पा कर दिया।

ये था प्रकरण

आगरा के जगदीशपुरा में बोदला रोड पर बैनारा फैक्ट्री के पास चार बीघा जमीन पर कब्जा करने के लिए वहां रह रहे केयर टेकर रवि कुशवाहा और उनके परिजनों पर फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया था, इसके बाद जमीन पर कब्जा कर लिया गया। इस मामले में थाना जगदीशपुरा के तत्कालीन एसओ जितेंद्र कुमार को निलंबित करते हुए अरेस्ट कर जेल भेज दिया, दो और लोगों को जेल भेजा जा चुका है। जमीन कब्जाने के मामले में बिल्डर कमल चौधरी और उनके बेटे धीरू चौधरी को भी आरोपी बनाया गया है लेकिन दोनों पुलिस की पकड़ में नहीं आए हैं, इनाम भी घोषित किया जा चुका है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

बिल्डर पिता पुत्र भगौड़े घोषित

डीसीपी सिटी सूरज राय का मीडिया से कहना है कि विवेचक आनंदवीर सिंह ने कोर्ट में सीआरपीसी की धारा 82 के आदेश के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया था। सोमवार को आदेश मिल गया है, इसमें बिल्डर कमला चौधरी और बेटा धीरू चौधरी भगौड़े घोषित किए गए हैं। अब उनके घर ढोल पिटवाकर मुनादी कराई जाएगी, धारा 82 का नोटिस चस्पा कराया जाएगा। इसके बाद भी एक समयावधि में आरोपी कोर्ट में हाजिर नहीं हुए तो सीआरपीसी की धारा 83 के आदेश के लिए प्रार्थना पत्र दिया जाएगा। आदेश मिलने पर संपत्ति कुर्क की जाएगी।

रेलवे लाइन पार करते समय 5 यात्री आए चपेट में 2 की मौत

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *