WhatsApp Image 2024 01 15 at 10.21.11 PM 1
बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया [News VMH-Jaswantnagar, Madhusudan Yadav] जसवंतनगर, इटावा।बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का 68वां जन्मदिन यहां नगर में धूमधाम से मनाया गया।

रविंद्र सिंह सोनू ने केक काटा

बसपा नेता हाशिम खान के संयोजकतत्व में नगर के मोहल्ला कोठी कैस्त स्थित अंबेडकर पार्क में आयोजित हुए बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन कार्यक्रम में पूर्व सेक्टर प्रभारी रविंद्र सिंह सोनू ने केक काटा तथा सभी ने उनकी दीर्घायु की कामना की और मिठाई बांटी।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

पूरी जिदगी संघर्ष किया है

उन्होंने कहा कि बहन मायावती ने बाबा साहब डॉ.भीमराव आंबेडकर कांशीराम जी से प्रेरणा लेकर उनके अधूरे मिशन को पूरा करने के लिए दलितों पिछड़ों कमजोरों को ऊपर उठाने के लिए पूरी जिदगी संघर्ष किया है और करती रहेंगीं। जब-जब बसपा की सरकार आई है बहनजी ने अनेकों कल्याणकारी योजनाएं चलाकर प्रदेश के विकास को आगे बढ़ाने का काम किया। उनके कार्यकाल में लाखों युवाओं को नौकरियां मिलीं विश्वविद्यालय चिकित्सालयों का निर्माण कराया गया।

दलितों, पिछड़ों, कमजोरों को ऊपर उठाने के लिए किया संघर्ष

पूर्व जिला सचिव नागेंद्र जाटव तथा पूर्व नगर अध्यक्ष रुद्र प्रताप सिंह ने कहा कि बहन मायावती ने बाबा साहब डॉ.भीमराव आंबेडकर, कांशीराम जी से प्रेरणा लेकर उनके अधूरे मिशन को पूरा करने के लिए दलितों, पिछड़ों, कमजोरों को ऊपर उठाने के लिए पूरी जिदगी संघर्ष किया है और करती रहेंगीं। देश व प्रदेश में कोई शासन चला सकता है तो वह बहन मायावती ही चला सकती हैं।

ये रहे मौजूद

इस दौरान शिक्षक अनिल चौधरी व भंते सुमित वर्धन ने सभी के साथ डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।बाद में सभी ने मिलकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मरीजों को फल वितरित किए। पूर्व सभासद मोतीलाल, सरदार हेत सिंह, सोनू रावण, अजय प्रताप सिंह, अरविंद जाटव, शिवनाथ पप्पू, धर्मेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

मेडिकल प्राइवेट प्रैक्टिशनर्स संगठन एवं भारत विकास परिषद मुख्य शाखा ने बाटे कंबल

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *