WhatsApp Image 2024 03 14 at 11.29.11 AM 2
बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम से मनाया स्कूल का वार्षिकोत्सव

बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम से मनाया स्कूल का वार्षिकोत्सव

बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम से मनाया स्कूल का वार्षिकोत्सव [News VMH-Hardoi, Arun Shukla] हरदोई ।हरदोई जनपद के ग्राम खैरुद्दीनपुर मल्लावां में स्थित मिडलैंड कान्वेंट स्कूल का वार्षिकोत्सव बड़े धूमधाम के साथ मनाया गया। स्कूली नन्हे मुन्ने छात्र छात्राओं ने अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों को मंत्र मुक्त कर दिया।

बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम से मनाया स्कूल का वार्षिकोत्सव

खूब बजी तालियां

बच्चों के कार्यक्रम देखकर अभिभावक व उपस्थित गढ़ मान्य लोग तालियां बजाने को मजबूर हो गए। इस मौके पर कार्यक्रम के मुख्यअतिथि समाजसेवी विशाल जायसवाल ने कहा की नन्हे मुन्ने बच्चों का कार्यक्रम देखकर वास्तव में भाव विभोर हो गया हूं ।यही बच्चे आगे चलकर देश का भविष्य बनेंगे।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम से मनाया स्कूल का वार्षिकोत्सव

खेलकूद पर दे विशेष ध्यान

उन्होंने विद्यालय के अध्यापकों से छात्रों को गुणवत्ता युक्त शिक्षा देने की बात कही, तो वहीं अभिभावकों से भी बच्चों के पढ़ाई लिखाई व खेलकूद पर विशेष ध्यान देने की भी बात कही।

ये रहे मौजूद

इस मौके पर अमित जायसवाल ,अमित त्रिपाठी, बउआ त्रिवेदी, राकेश दीक्षित ,डॉक्टर मिराज ,ताजुद्दीन ,राजभान सिंह, रमेश यादव ,चंदन गुप्ता समेत काफी संख्या में छात्र-छात्राओं के अभिभावक मौजूद रहे। विद्यालय के प्रबंधक डॉक्टर आरिफ ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया.

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *