WhatsApp Image 2024 01 09 at 11.00.33 AM 1 1

फसल रखवाली को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, कई घायल

फसल रखवाली को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, कई घायल [News VMH-Agra, Krishnkant Dubey] आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र के गांव मनोना में खेत पर फसल रखवाली को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. दोनों पक्षों के लोगों में जमकर लाठी-डंडे और कुल्हाड़ियों से हमला हुआ. इस संघर्ष में दोनों पक्षों के एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से चार लोगों को आगरा रेफर कर दिया गया.

घटना की जानकारी के अनुसार, गांव मनोना निवासी रामप्रसाद के खेत में फसल खड़ी है. उन्होंने खेत की रखवाली के लिए कुछ लकड़ियां लगा रखी थीं. इसी दौरान गांव के ही कुछ लोगों ने उन लकड़ियों को हटाने का प्रयास किया. इस बात पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया और देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए.

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और कुल्हाड़ियों से हमला हुआ. इस संघर्ष में दोनों पक्षों के रामप्रसाद, उसके भाई राधेश्याम, उसके पुत्र राकेश, पड़ोसी रामवीर, उसका पुत्र राजेश, उसका भाई जयवीर, रामप्रसाद के भाई का पुत्र विजय और राधेश्याम का पुत्र वीरू गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों को स्थानीय लोगों ने सीएचसी पहुंचाया, जहां से चार लोगों को आगरा रेफर कर दिया गया. पुलिस ने घायलों के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

अपने बच्चों को संस्कारवान बनाना चाहिए- एसएसपी

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *