Agra Metro Rail
फतेहाबाद रोड पर हुआ हादसा हादसे का वीडियो हुआ वायरल

फतेहाबाद रोड पर हुआ हादसा हादसे का वीडियो हुआ वायरल

फतेहाबाद रोड पर हुआ हादसा हादसे का वीडियो हुआ वायरल [News VMH-Agra] आगरा अंतर्गत ताजगंज में ताज व्यू चौराहे पर मेट्रो लाइन रोड के ऊपर निर्मित की गई है, यहाँ से जब लोग गुजर रहे थे, तो वहां टूटे पड़े एक बिजली के तार की चपेट में आ गए। एक बाइक सवार को जोरदार करंट लगा। करंट लगने का इसके बाद क्रम शुरू हो गया।

फतेहाबाद रोड पर हुआ हादसा हादसे का वीडियो हुआ वायरल

फतेहाबाद रोड पर हुआ हादसा

हादसा आगरा शहर के व्यस्त तम रोडों में से एक रोड फतेहाबाद मार्ग पर हुआ यहाँ स्थित ताज व्यू चौराहे पर मेट्रो ट्रैक गुजर रही है इस मेट्रो ट्रैक के नीचे सड़क पर एक बिजली का तार गिर गया था। किसी को यहाँ पता नहीं था कि इस तार में करंट दौड़ रहा है, करंट से बाइक सवार युवक सहित कई लोगों को जोरदार झटका लगा। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
फतेहाबाद रोड पर हुआ हादसा हादसे का वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहा है वीडियो

प्रत्यक्ष दर्शियों के द्वारा बताया गया कि ये घटना रात लगभग 11:30 बजे की बताई जा रही है। ताज व्यू चौराहे पर मेट्रो लाइन के नीचे से जब लोग गुजर रहे थे, तो वहां टूटे पड़े तार की चपेट में आ गए। एक बाइक सवार को जोरदार करंट लगा। इसके बाद एक के बाद एक राहगीर आते गए और इस तार की चपेट में आते गए। कई लोग करंट की चपेट में आए, इसके बाद लोगों ने राहगीरों को सावधान कर दिया। वहीं कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है।

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *