WhatsApp Image 2024 01 08 at 4.56.30 PM 1 1
पुलिस अधीक्षक ने ली  थाना अध्यक्षों की क्लास लापरवाही बरतने पर जाएगी कुर्सी

पुलिस अधीक्षक ने ली थाना अध्यक्षों की क्लास, लापरवाही बरतने पर जाएगी कुर्सी

पुलिस अधीक्षक ने ली थाना अध्यक्षों की क्लास, लापरवाही बरतने पर जाएगी कुर्सी [NEWS VMH-Hardoi, Arun shukla] हरदोई। पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने जनपद के सभी थानों के थाना अध्यक्षों को निर्देशित किया है, कि जनसुनवाई, आईजीआरएस के जरिए आने वाली शिकायतों का समय से समाधान किया जाए। हरदोई। पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने जनपद में बढ़ रहे अपराधों पर चिंता जाहिर की। अपराधों को लेकर जनपद के सभी थाना अध्यक्षों के साथ समीक्षा बैठक की।

बीते एक सप्ताह में दो महिलाओं के साथ हुई घटनाओं से पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है ।इसके साथ ही जनपद में लूट , अपहरण, चोरी की घटनाएं भी बढ़ी है। पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना अध्यक्षों साथ बैठक कर पेंडिंग पड़े मामलों की समीक्षा की, जनपद में आईजीआरएस को लेकर भी पुलिस अधीक्षक ने थाना अध्यक्षों से जानकारी प्राप्त की, आने वाली शिकायतों का जल्द से जल्द निस्तारण करने पर बल दिया।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

ऑपरेशन जागृति के तहत चौपालों के माध्यम से किया जागरूक

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *