Accident 1
पिकअप ने 2 रौंदे एक की मौत एक गंभीर
पिकअप ने 2 रौंदे एक की मौत एक गंभीर

पिकअप ने 2 रौंदे एक की मौत एक गंभीर

पिकअप ने 2 रौंदे एक की मौत एक गंभीर [News VMH-Hardoi] पाली हरदोई। मिठाई बनाने शादी में मोपेड से जा रहे दो कारीगरों काे भरखनी मार्ग पर दूध लदी पिकअप ने टक्कर मार दी। मोपेड चला रहा कारीगर पिकअप में फंसकर लगभग 30 मीटर तक घिसटता चला गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि साथी घायल हो गया। घटना के बाद चालक पिकअप लेकर मौके से भाग निकला।

मृतक का नाम रावेन्द्र कुशवाहा

सवायजपुर कोतवाली क्षेत्र के बरसोहिया निवासी रावेंद्र कुशवाहा (20) मिठाई बनाने का काम करता था। लगभग एक सप्ताह पहले वह अपनी बहन राधा के पाली कस्बे के मोहल्ला रामनगर स्थित घर पर आया था। तब से यहीं रुका था। रावेंद्र के जीजा प्रदीप कुशवाहा भी मिठाई कारीगर हैं।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

पिकअप ने मरी टक्कर

प्रदीप के मुताबिक पचदेवरा थाना क्षेत्र के कुंवरपुर गांव में एक शादी में मिठाई बनाने का काम रावेंद्र को मिला था। बिरहाना निवासी विनोद कश्यप (48) भी मंगलवार को रावेंद्र के साथ मिठाई बनाने के लिए मोपेड से कुंवरपुर जा रहे थे। सांडी खेड़ा तिराहा के पास भरखनी की ओर से आई तेज रफ्तार पिकअप ने उनकी मोपेड में टक्कर मार दी।

पिकअप की तलाश जारी

टक्कर लगने के कारण सड़क पर गिरा रावेंद्र पिकअप में फंसकर घिसटता चला गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना में विनोद भी घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। रावेंद्र का शव सवायजपुर सीएचसी भेज दिया गया, जबकि विनोद को पाली पीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। प्रभारी निरीक्षक एके राय ने बताया कि पिकअप की तलाश की जा रही है।

दोस्त की गर्ल फ्रेंड से होटल में रेप

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *