पिकअप ने 2 रौंदे एक की मौत एक गंभीर – News VMH

पिकअप ने 2 रौंदे एक की मौत एक गंभीर

पिकअप ने 2 रौंदे एक की मौत एक गंभीर
पिकअप ने 2 रौंदे एक की मौत एक गंभीर

पिकअप ने 2 रौंदे एक की मौत एक गंभीर

पिकअप ने 2 रौंदे एक की मौत एक गंभीर [News VMH-Hardoi] पाली हरदोई। मिठाई बनाने शादी में मोपेड से जा रहे दो कारीगरों काे भरखनी मार्ग पर दूध लदी पिकअप ने टक्कर मार दी। मोपेड चला रहा कारीगर पिकअप में फंसकर लगभग 30 मीटर तक घिसटता चला गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि साथी घायल हो गया। घटना के बाद चालक पिकअप लेकर मौके से भाग निकला।

मृतक का नाम रावेन्द्र कुशवाहा

सवायजपुर कोतवाली क्षेत्र के बरसोहिया निवासी रावेंद्र कुशवाहा (20) मिठाई बनाने का काम करता था। लगभग एक सप्ताह पहले वह अपनी बहन राधा के पाली कस्बे के मोहल्ला रामनगर स्थित घर पर आया था। तब से यहीं रुका था। रावेंद्र के जीजा प्रदीप कुशवाहा भी मिठाई कारीगर हैं।

पिकअप ने मरी टक्कर

प्रदीप के मुताबिक पचदेवरा थाना क्षेत्र के कुंवरपुर गांव में एक शादी में मिठाई बनाने का काम रावेंद्र को मिला था। बिरहाना निवासी विनोद कश्यप (48) भी मंगलवार को रावेंद्र के साथ मिठाई बनाने के लिए मोपेड से कुंवरपुर जा रहे थे। सांडी खेड़ा तिराहा के पास भरखनी की ओर से आई तेज रफ्तार पिकअप ने उनकी मोपेड में टक्कर मार दी।

पिकअप की तलाश जारी

टक्कर लगने के कारण सड़क पर गिरा रावेंद्र पिकअप में फंसकर घिसटता चला गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना में विनोद भी घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। रावेंद्र का शव सवायजपुर सीएचसी भेज दिया गया, जबकि विनोद को पाली पीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। प्रभारी निरीक्षक एके राय ने बताया कि पिकअप की तलाश की जा रही है।

दोस्त की गर्ल फ्रेंड से होटल में रेप

Leave a comment