Accident
पिकअप ने महिला को रौंदा मौत

पिकअप ने महिला को रौंदा मौत

पिकअप ने महिला को रौंदा मौत [News VMH-Hardoi, Arun Shukla] हरदोई ।शौच से वापस लौट रही बुज़ुर्ग महिला हरदोई-साण्डी रोड पार कर रही थी, उसी बीच तेज रफ्तार पिकअप ने उसे टक्कर मारते हुए खाईं में गिर कर फंस गई। हादसे में घायल हुई बुज़ुर्ग माहिला को मेडिकल कालेज मे़ भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उधर हादसे की खबर सुन कर वहां पहुंची पुलिस ने पिकअप को कब्ज़े में लेते हुए उसके ड्राइवर को पकड़ लिया।

पिकअप ने महिला को रौंदा मौत

70 वर्षीय महिला की हुई है मौत

बताया गया है कि कोतवाली शहर के सुरजीपुर कालोनी निवासी कृष्ण कुमार की 70 वर्षीय पत्नी राजेन्द्री देवी बुधवार की सुबह शौच करने गई थी, जहां से वह घर वापस आने के लिए हरदोई-साण्डी रोड पार कर रही थी। उसी बीच तेज़ रफ्तार पिकअप ने उसे टक्कर मारते हुए खाईं में गिर कर उसी में फंस गई।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
पिकअप ने महिला को रौंदा मौत

पुलिस जाँच में जुटी

बुरी तरह घायल हुई राजेन्द्री देवी को आनन-फानन में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उधर, हादसे की खबर सुनते ही वहां पहुंची यूपी-112 की पीआरवी टीम ने पिकअप ड्राइवर को पकड़ कर पिकअप को अपने कब्ज़े में ले लिया। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।
.
बुज़ुर्ग महिला के दो बेटे रामप्रताप और जयप्रताप है। बुज़ुर्ग की हादसे में हुई मौत की खबर सुनते ही उसके घर में कोहराम मच गया।

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *