image 16

पान कुंवर इंटरनेशनल स्कूल में लगा आधार कैंप

इटावा– पान कुंवर इंटरनेशनल स्कूल में दो दिवसीय आधार कैंप की शुरुआत हुई । इस कैंप का उद्घाटन प्रबंधक कैलाश चंद्र यादव, चंद्रशेखर बरुआ डाक अधीक्षक ,आशुतोष त्रिवेदी एवं मकरंद पाल ने किया। इस अवसर पर चंद्रशेखर बरुआ जी ने कहा कि जिन लोगों को अपने आधार में कुछ परिवर्तन करवाना है अथवा नया आधार बनवाना है तो वे यहां पर आकर के इस कार्य को करा सकते हैं । उन्होंने कैलाश चंद यादव का धन्यवाद किया कि विद्यालय प्रांगण एवं सभी सुविधाएं इस आधार कैंप को लगाने के लिए उपलब्ध कराई।

प्रबंधक कैलाश चंद्र यादव ने कहा कि आधार कैंप से आसपास के रहने वाले लोगों को आसानी होगी। उन्हें अपने आधार में किसी प्रकार का करेक्शन करवाने के लिए अथवा नया आधार बनवाने के लिए शहर में नहीं जाना पड़ेगा। जिससे उनका समय बचेगा एवं अधिक से अधिक लोग इस कैंप का लाभ उठा सकते हैं। साथ उन्होंने सूचना दी कि यह दो दिवसीय कैंप है । यह 20 तारीख को भी प्रातः 11:00 बजे से दोपहर 2:30 तक रहेगा। जिन किन्हीं को भी अपने आधार में परिवर्तन करवाना है अथवा नया आधार बनवाना है वे बड़ी संख्या में आकर के अपने इस कार्य को करा सकते हैं । आज लगभग सैकड़ा भर लोगों ने अपने आधार में करेक्शन एवं नए आधार को बनवाने की प्रक्रिया को पूर्ण कराया।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

आशुतोष त्रिवेदी ने प्रबंधक कैलाश यादव का आभार व्यक्त किया तथा भविष्य में भी इस प्रकार के आयोजनों को करते रहने की अपील की।

यह भी पढ़िए।

16 साल से छोटे बच्चों को कोचिंग में ‘नो एंट्री’

उत्तर प्रदेश सरकार के समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण पहुंचे लिया महाराज जी से आशीर्वाद

स्वर्गीय त्रिपाठी के आवास पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त किया

अंगद आज भी पैर जमाय लंका बीच खड़ा है बाबर की संतानों देखो झंडा वही गड़ा है- गौरव चौहान

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *