IMG 20240208 WA0003
पर्वतारोही अभिनीत ने की जिलाधिकारी से मुलाकात
पर्वतारोही अभिनीत ने की जिलाधिकारी से मुलाकात।

पर्वतारोही अभिनीत ने की जिलाधिकारी से मुलाकात

रिपोर्टर अरुण शुक्ला
वीएमएच न्यूज़

अभिनीत जैसे युवाओं का अप्रतिम साहस युवाओं के लिए एक प्रेरणारूः- जिलाधिकारी

हरदोई। जनपद के एकमात्र पर्वतारोही अभिनीत मौर्य ने जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह से मुलाकात की जिलाधिकारी ने अभिनीत को उनके हाल के अफ्रीका महाद्वीप में उनके माउंट किलिमंजारो के पर्वतारोहण अभियान के लिए उन्हें बधाई दी। जिलाधिकारी ने उनके सफल पर्वतारोहण अभियान के लिए प्रमाणपत्र प्रदान किया।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

जनपद के कोथावां विकास खण्ड के आंट-सांट ग्राम के मूल निवासी पर्वतारोही अभिनीत ने 26 जनवरी को सुबह 6 बजकर 43 मिनट पर 19341 फ़ीट ऊंची माउण्ट किलिमंजारो की चोटी पर तिरंगा फहराया था। उन्होंने चोटी से प्रकृति संरक्षण का संदेश बैनर के माध्यम से दिया। मौसम की प्रतिकूलता भी उनके हौसलों को डिगा नही सकी।

जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने अभिनीत की सफलता को लेकर कहा कि अभिनीत जैसे युवाओं का अप्रतिम साहस जनपद के युवाओं के लिए एक प्रेरणा है। उन्होंने पर्वतारोही अभिनीत को उनके आगामी अभियानों के लिए शुभकामनाएं दीं।

यह भी पढ़ें

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *