WhatsApp Image 2024 01 07 at 6.15.03 PM 1
नितिन अग्रवाल ने 55

नितिन अग्रवाल ने 55 करोड़ 73 लाख रुपए के कार्यों का किया शिलान्यास

नितिन अग्रवाल ने 55 करोड़ 73 लाख रुपए के कार्यों का किया शिलान्यास [News VMH-Hardoi, Arun Shukla] हरदोई। हरदोई सदर विधायक और प्रदेश के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने अपनी विधानसभा क्षेत्र के लोगों को बड़ा तोहफा दिया है नितिन अग्रवाल ने अपने क्षेत्र में 55 करोड़ 73 लाख रुपए के कार्यों का शिलान्यास किया और लगभग 30 लाख रुपए के एक अन्य कार्य का लोकार्पण किया। आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने बेहटा गोकुल के मंसूर नगर मार्ग के चौड़ी कारण के कार्य का शिलान्यास सांसद जयप्रकाश के साथ किया।

नितिन अग्रवाल ने पिपरी गांव में आयोजित कार्यक्रम में लोकार्पण व शिलान्यास कर क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों के विश्वास और प्यार से आज उनकी चौथी पीढ़ी राजनीति में है ।जनता का विश्वास उनके परिवार पर कायम है। यही उनकी पूंजी है। नितिन अग्रवाल ने कहा कि विरोध करने वाले चुनाव जीतने व कार्यक्रम में माला पहनाने के लिए सबसे आगे खड़े हो जाते हैं ।लेकिन सब पता है कि किसने विरोध किया और किसने साथ दिया। मंत्री नितिन अग्रवाल ने विरोधियों पर दो टूक बोलते हुए कहा जिसने विरोध किया है उसे झेलना भी पड़ेगा । इस मौके पर तमाम भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

पूर्व जिला पंचायत सदस्य के निधन पर शोक व्यक्त करते आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *