दोस्त की गर्ल फ्रेंड से होटल में रेप – News VMH

दोस्त की गर्ल फ्रेंड से होटल में रेप

दोस्त की गर्ल फ्रेंड से होटल में रेप
दोस्त की गर्ल फ्रेंड से होटल में रेप

दोस्त की गर्ल फ्रेंड से होटल में रेप

दोस्त की गर्ल फ्रेंड से होटल में रेप [News VMH-Agra] समाचारआगरा से प्राप्त हो रहे हैं यहाँ पर दोस्त की गर्ल फ्रेंड को होटल में लेजाकर रेप करने की बारदात हुई है, पुलिस ने होटल से फुटेज जब्त किए हैं। मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

मालपुरा के होटल में लाया था

मामला आगरा के सैंया थाना क्षेत्र का है यहाँ की रहने वाली युवती सोमवार को अपने घर से बाजार जाने के लिए निकल थी, युवती को उसके ब्वाय फ्रेंड वीरेंद्र उर्फ वीरो ने फोन कर बुलाया, युवती को बुलाने के लिए उसने अपने दोस्त अंकित को भेजा था। अंकित युवती को लेने आया वह युवती को अपने साथ बाइक पर बैठाकर मलपुरा ले आया।

होटल में ले जाकर किया रेप

युवती के शाम तक घर नहीं पहुँचाने से परिजन परेशान हो गए, वे युवती की तलाश में जुट गए। शाम को युवती बदहवास हालत में घर पहुंची। उसने परिजनों को अपने साथ हु घटना के बारे में बताया कि किस तरह वीरेंद्र का दोस्त अंकित उसे बाइक से मलपुरा क्षेत्र के एक होटल में ले गया, यहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

होटल के फुटेज कब्जे में लिए

युवती के साथ दुष्कर्म की बात जैसे ही परिजनों को पता चली वे युवती के साथ थाने पहुंचे और पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया। पुलिस ने एक्शन लेते हुए होटल से CCTV फुटेज कब्जे में लिए इसके बाद दो युवकों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, अंकित को अरेस्ट कर लिया है, युवती का मेडिकल कराया गया है ।

अगर आप भी करते क्रोम का इस्तेमाल तो जानलें कितना है खतरनाक

Leave a comment