image 27
दुर्घटना में 1 की मौत 9 घायल: इटावा
दुर्घटना में 1 की मौत 9 घायल: इटावा

दुर्घटना में 1 की मौत 9 घायल: इटावा

दुर्घटना में 1 की मौत 9 घायल: इटावा [News VMH-Etawah] इकदिल। आगरा-कानपुर हाईवे पर ऑटो में टक्कर मारकर कार आठ फीट गहरे गड्ढे में जा गिरी। हादसे में ऑटो व कार सवार दो महिलाओं समेत नौ लोग घायल हो गए। जबकि एक किशोर की मौत हो गई। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। हादसे का शिकार किशोर चाचा की शादी में शामिल होने जा रहा था।

ऐसे हुआ हादसा

रविवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे इकदिल पेट्रोल पंप के सामने हाईवे पर बकेवर की ओर जा रहे ऑटो में पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी। ऑटो पलटा खाकर हाईवे के बीच बने फुटपाथ पर पलट गया और कार हाईवे किनारे आठ फीट गड्ढे में जा गिरी। टक्कर लगने से ऑटो चालक राजेश कुमार निवासी बनकटी बुजुर्ग थाना जसवंतनगर, सौरभ पुत्र रामदास, उसका भतीजा कन्हैया (13) पुत्र नीरज निवासी बनकटी बुजुर्ग, कार चालक राजीव राणा निवासी अमर कॉलोनी दिल्ली गंभीर रूप से घायल हो गए। कार में बैठे शैलेष कुमार, उनकी पत्नी अमिता देवी, दो पुत्र डेविड (11), हर्ष (07) निवासी लाजपत नगर प्रकाश मोहल्ला नई दिल्ली व अमिता की छोटी बहन आरती देवी पत्नी शिवांश निवासी सुनबरसा रीवा मध्य प्रदेश, उसकी एक वर्षीय पुत्री दिव्यांशी को भी चोटें आईं।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi
दुर्घटना में 1 की मौत 9 घायल: इटावा

पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टर ने ऑटो सवार कन्हैया की हालत नाजुक होने पर सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां उसने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद हाईवे पर कानपुर जाने वाली लेन पर यातायात बाधित हो गया। पुलिस ने ऑटो व सड़क पर पड़ी मृत बकरियों को हटवाकर यातायात सुचारु कराया। कार सवार शैलेश कुमार ने बताया कि वह परिवार को लेकर अपने गांव लोही थाना चरवा जनपद कौशांबी भाई की शादी में शामिल होने जा रहे थे। सौरभ ने बताया कि वह भतीजे कन्हैया के साथ जसवंतनगर से बाबरपुर सात बकरी बेचने के लिए जा रहे थे, तभी इकदिल में हादसा हो गया। कन्हैया और दो बकरियों की मौत हो गई।

कन्हैया था परिवार का सहारा

कन्हैया के पिता नीरज करीब 10 साल पहले मंदिर की पुताई करते समय गिर गए थे। उनकी कमर की हड्डी टूट गई थी। तब से वह चारपाई पर हैं। मृतक अपने चाचा सौरभ के साथ रहकर परिवार चलाने के लिए मेहनत मजदूरी करता था। हादसे के बाद मां भारती और एक छोटा भाई किट्टू का रो-रोकर बुरा हाल है।

चार माह पहले इसी जगह पर हुई थी हादसे में दो की मौत

इसी जगह पर पांच अक्तूबर 2023 को ट्रक की टक्कर से दो लोगों की मौत और चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। हादसे के बाद सर्विस रोड बनाई गई थी, लेकिन लोहे की ग्रिल अभी तक नहीं लगाई गई। इसकी वजह से दोबारा बड़ा हादसा हो गया और एक की मौत हो गई।

टूंडला में गांजा तस्करी का भंडाफोड़, 4 युवक गिरफ्तार

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *