WhatsApp Image 2024 02 11 at 5.22.38 PM 1
दबंग ने होलिका दहन स्थल पर बनाया चबूतरा ग्रामीणों ने की मुख्यमंत्री से कब्जे की शिकायत
दबंग ने होलिका दहन स्थल पर बनाया चबूतरा ग्रामीणों ने की मुख्यमंत्री से कब्जे की शिकायत

दबंग ने होलिका दहन स्थल पर बनाया चबूतरा ग्रामीणों ने की मुख्यमंत्री से कब्जे की शिकायत

दबंग ने होलिका दहन स्थल पर बनाया चबूतरा ग्रामीणों ने की मुख्यमंत्री से कब्जे की शिकायत [News VMH-Mainpuri, Rohit Yadav] मैनपुरी।एलाऊ – थाना एलाऊ क्षेत्र के कुसमरा मैनपुरी मार्ग स्थित ग्राम गदाईपुर में दबंग के द्वारा होली रखने के स्थल पर चबूतरा बनाकर अवैध कब्जा जमा लिया है। बीते कई दशकों से होलिका दहन इस स्थल पर होता था। लेकिन दबंगई के चलते बालकराम पुत्र रघुनाथ शाक्य ने अपने परिवारियों के साथ उस स्थल पर चबूतरा व बरामदा बना लिया है।

गदाईपुर का है पूरा मामला

ग्राम गदाईपुर निवासी विजेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शिकायती पत्र भेजकर ग्राम गदाईपुर में होलिका दहन की जगह को कब्जा मुक्त कराने की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया गांव के ही निवासी बालकराम शाक्य ने होलिका दहन की जगह पर अवैध कब्जा कर सनातन धर्म भारतीय आस्था और संस्कृति को आहत पहुंचाया है।

Astrologer Sanjeev Chaturvedi

होलिका दहन की जमीन पर कब्जा

इन्होंने अपने पुराने घर के सामने बरामदा बनाकर होलिका दहन की जमीन पर कब्जा कर लिया। जिसके कुछ दिनों बाद मनमर्जी से गाटा संख्या 25 के पश्चिम में पीडब्लूडी सड़क किनारे होली रखवा दी। अब उसी जमीन पर बरामदा व चबूतरा बनाकर अतिक्रमण कर जमीन को कब्जा लिया है। जिसके कारण पूरे गांव में होली रखने की जगह नहीं है।

जिलाधिकारी से मांग

ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से मांग की है, होलिका दहन स्थल को समय रहते कब्जा मुक्त कराया जाए। मांग करने वालों में हरेंद्र सिंह, अमित सिंह, कुमुद, विपिन पाल, सुधीर चौहान, रामकुमार, शिवनंदन, कमला देवी, वीर सिंह, सत्यपाल सिंह आदि लोग शामिल थे।

मारपीट का वीडियो वायरल, प्रेमिका को सिम न देने का चलते की मारपीट

By news vmh

Sanjeev Chaturvediमेरा नाम संजीव चतुर्वेदी है, मैं पिछले 3 वर्षों से डिजिटल मीडिया के लिए काम कर रहा हूं, पिछले 2 वर्षों से मैं News VMH में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम कर रहा हूं, यहां मैं एक संपादक के रूप में भी काम करता हूं। मेरी शिक्षा अर्थशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएट है।sanjeevchaturvedi.holi@gmail.com8077205306

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *